रिया ड्रग केस में NCB का एक्शन, बड़ा पेडलर राहील विश्राम सहित 2 और गिरफ्तार

0
49

4 करोड़ की ड्रग्स बरामद

जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के नेतृत्व में काम कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की मुंबई टीम ने गुरुवार को चलाए गए एक ऑपरेशन में बॉलीवुड को हशीस सप्लाई करने वाली चेन धर दबोचा है. ये ऑपरेशन शुक्रवार सुबह तक चला है. बॉलीवुड को ड्रग्स सप्लाई करने वालों में से एक बड़े सप्लायर का नाम राहिल विश्राम है.

NCB की कोशिश इस पूरी चेन को क्रैक करने की है. इसी कोशिश में NCB जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े और उनकी टीम ने मुंबई के पोवाई में छापा मारा और दो से तीन लोगों को हिरासत में ले लिया. इस छापेमारी में तकरीबन 500 किलोग्राम उच्च गुणवत्ता की बड जब्त की गई है जिसे बाजार में 6 से 8 हजार रुपये प्रति ग्राम के हिसाब से बेचा जा रहा था.

रिया चक्रवर्ती जिस केस में फंसी हैं उसी मामले की तहकीकात करते हुए समीर वानखेड़े और उनकी टीम को राहिल की डिटेल्स मिलीं जो कि सीधे तौर पर इस नेटवर्क से कनेक्ट होती हैं. जिसके बाद राहिल के वर्सोवा स्थित घर पर छापा मारा गया. गुरुवार को शुरू हुई ये रेड अगले दिन सुबह तक चली

सूत्रों के मुताबिक राहिल विश्राम के रिया चक्रवर्ती और अनुज केसवानी के सीधे रिश्ते हैं और ड्रग्स सेवन करने वाली बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों से भी उसके डायरेक्ट लिंक हैं. राहुल विश्राम को सुशांत राजपूत केस से सीधे लिंक बताए जा रहे हैं. उसके पास से ‘मनाला क्रीम’ नाम की एक किलो महंगी ड्रग्स भी मिली है. NCB ने ये एक उच्च गुणवत्ता की नारकोटिक ड्रग है जिसका वजन तकरीबन 1 किलो है. इसकी मार्केट में कीमत तकरीबन 3 से 4 करोड़ रुपये होगी. इसके अलावा राहिल के घर से 4.5 लाख रुपये भी एनसीबी ने सीज किए हैं.

शुरुआती पूछताछ में राहिल ने अपने बॉस के बारे में बताया है जो बॉलीवुड को ड्रग्स की सप्लाई करता है.एक और ड्रग पैडलर तलवार को भी इंटरसेप्ट किया है. उससे भी ड्रग्स मामले में अहम खुलासे होने की उम्मीद है. 

सूत्रों का कहना है कि NCB आज श्रुति मोदी और जया साहा को पूछताछ के लिए बुला सकती है. इसके साथ ही ड्रग्स मामले में कुछ और लोगों को गिरफ़्तार कर सकती है…श्रुति मोदी सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व बिजनेस मैनेजर हैं. ED की जांच में भी श्रुति मोदी और जया साहा का नाम सामने आया था. ईडी की रिया चक्रवर्ती की जया साहा  के साथ ड्रग्स चैट्स भी मिली थी. 

NCB फिलहाल राहिल द्वारा दी गई लीड को फॉलो कर रही है ताकि उनके बॉस को पकड़ा जा सके. राहिल के बॉस का पकड़ा जाना बॉलीवुड ड्रग सप्लाई चेन को क्रैक करने में एक बड़ी कामयाबी हो सकती है. NCB द्वारा उपलब्ध कराई गई जानकारी के मुताबिक राहिल का सीधे तौर पर उन तमाम आरोपियों से कनेक्शन है जो इस वक्त न्यायिक हिरासत में हैं.

राहिल के अनुज केसवानी, कैजान और शोविक चक्रवर्ती के साथ सीधे लिंक पाए गए हैं. क्योंकि विश्राम के सीधे बॉलीवुड के साथ लिंक हैं इसलिए एक बॉलीवुड सेलेब्रिटी भी इसमें निशाने पर है. तलवार नाम का एक और पैडलर है जिसके बारे में NCB अभी पड़ताल कर रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.