Bihar Election 2020: ओवैसी की पार्टी और समाजवादी जनता दल का गठबंधन, UDSA नाम से बना नया एलायंस

0
56

बिहार में विधानसभा चुनाव के नजदीक आते ही राजनीतिक पार्टियों में हलचल तेज हो गई है. अब RJD और JDU सहित बाकि पार्टियों के लिए मुश्किलें बढ़ाने को चुनावी पूल में UDSA की एंट्री हो चुकी है. चुनाव से पहले बिहार में एक और नया एलायंस बन गया है. AIMIM और समाजवादी जनता दल के गठबंधन को UDSA एलायंस नाम दिया गया है. माना जा रहा है कि ओवेसी की पार्टी अब बिहार में जनाधार बढ़ाने की कवायद में जुट गई है.

बिहार चुनाव के पिच पर एंट्री मारने के बाद असदुद्दीन ओवैसी ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि बिहार में गठबंधन को लेकर कई और पार्टियों से बात चल रही है. जो भी हमें वोट काटने वाले बताते हैं लोकसभा में उनका क्या हश्र हुआ ये किसी से छुपा नहीं है. ओवैसी ने कहा कि हम ट्विंकल ट्विंकल लिटिल स्टार हैं, लेकिन जिन्होंने बिहार की जनता के मैंडेट से खिलवाड़ किया उनसे ये सवाल क्यों नही किया जाता. असदुद्दीन ओवैसी ने इशारों में नीतीश कुमार पर हमला बोला है.

असदुद्दीन ओवैसी का बड़ा बयान
असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि मुस्लिम वोटरों पर किसी का अधिकार नहीं है. ये कोई दावा करते हैं तो किस हैसियत से करता हैं, ये समझ में नहीं आता. ओवैसी ने कहा कि हम किसी एक धर्म की राजनीति नहीं करते. हम पर जो आरोप लगाया जाता है वो गलत हैं. AIMIM और समाजवादी जनता दल गठबंधन को UDSA एलायंस नाम दिया गया है. वहीं अलकायदा के 9 संदिग्ध की गिरफ्तारी पर ओवैसी ने कहा कि NIA द्वारा संदिग्धों की गिरफ्तारी हुई है. NIA जांच रही है कि वे कौन हैं. राजद  द्वारा भाव नहीं दिए जाने पर ओवैसी ने कहा कि हम तो ट्विंकल ट्विंकल लीटर स्टार हैं, लेकिन बिहार की जनता देख रही है कौन-कौन किसको भाव दे रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.