बांका:बालू माफिया ने महिला से की छेड़खानी तो भड़क गए ग्रामीण,मचाया बवाल

0
117

बांका जिला के शंभूगंज थाना क्षेत्र के परमानंदपुर पंचायत स्थित इटावा गांव में अल सुबह नदी से अवैध बालू निकालकर ट्रैक्टर लेकर चल रहे बालू माफिया ने स्थानी महिला से छेड़खानी की कोशिश की तो भड़की महिलाओं ने विरोध प्रदर्शन किया। इसके बाद स्थानीय  ग्रामीण एवं महिलाओं ने बालू माफिया के अवैध बालू लदे ट्रैक्टर को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है। 

महिलाओं ने आरोप लगाया कि पास के नदी में अवैध रूप से रेत निकालने वाले बालू माफिया अक्सर गांव की महिलाओं से छेड़छाड़ किया करते हैं।  ग्रामीणों ने बताया कि रविवार की सुबह एक महिला शौच के लिए गई थी इस दौरान कुछ बालू माफिया ने महिला को गलत उद्देश्य से पकड़ने का प्रयास किया।  शोर मचाने पर ग्रामीण पहुंचे तथा सभी बालू माफिया अपने वाहन छोड़कर भाग निकले। ग्रामीणों का यह भी आरोप है कि गांव से कभी बकरा तो कभी किसी का सामान गायब कर दिया जाता है।

sand mafia try to molest to woman then angry public protested and caught illegal sand lodged tractor

दरअसल इस इलाके में अवैध बालू का कारोबार धड़ल्ले से हो रहा है। रात भर बालू माफिया के ट्रैक्टर के शोर और उसके आतंक से ग्रामीण परेशान हैं। ग्रामीणों के प्रदर्शन की सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची और ग्रामीणों को समझा कर शांत कराया। थानाध्यक्ष ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.