एनसीबी ने शौविक की रिमांड को लेकर सेशन कोर्ट में दी अर्जी, जया शाह को पूछताछ के लिए दोबारा बुलाया

0
43

सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स के एक मामले में एनसीबी ने अपनी जांच के दौरान ड्रग्स की खरीद-फरोख्त को लेकर शौविक चक्रवर्ती और दीपेश सावंत को न्यायिक हिरासत में लिया था। अब एनसीबी ने दोनों की रिमांड की अनुमति मांगी है। मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने विशेष एनडीपीएस कोर्ट में अर्जी दाखिल की है।

वहीं दूसरी तरफ नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने जया शाह और श्रुति मोदी को मंगलवार को पेश होने को कहा है। एनसीबी की टीम ने सुशांत की पूर्व टैलंट मैनेजर जया शाह से सोमवार को करीब चार घंटे पूछताछ की है।  टीम ने बीते बुधवार को जया शाह से पूछताछ की थी। 
एनसीबी ने अपनी जांच के दौरान ड्रग्स की खरीद-फरोख्त को लेकर शौविक चक्रवर्ती और दीपेश सावंत को न्यायिक हिरासत में लिया था। NCB ने दावा किया कि वह ड्रग सिंडिकेट की “एक्टिव मेंबर” थीं और एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के लिए ड्रग्स हासिल करती थीं, जिसमें शौविक उनकी मदद करते थे।

fire in ncb building, ncb's summon to shruti modi and jaya saha

सुशांत की मौत मामले में ड्रग्स एंगल की जांच कर रही एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक समेत 17 लोगों को गिरफ्तार किया है। रिया पिछले कई दिनों से मुंबई की भायखला जेल में है। एनसीबी ने रिया को आठ सितंबर को गिरफ्तार किया था और नौ सितंबर को भायखला जेल भेज दिया था। रिया की जमानत अर्जी दो बार खारिज हो चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.