रिया ड्रग केस: सारा अली खान-श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत से होगी पूछताछ, NCB भेजेगी समन

0
42

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) इस हफ्ते सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, सिमोन खम्भाटा और रकुल प्रीत को नोटिस भेजने वाली है. इन चारों एक्ट्रेस को पूछताछ के लिए नोटिस भेजा जाएगा. दरअसल, एनसीबी का दावा है कि सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने इन चारों एक्ट्रेस का नाम लिया था.

गिरफ्तारी से पहले नारकोट‍िक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के साथ चली पूछताछ में रिया ने सुशांत के घर छोड़ने की असली वजह बताई थी. उनके इस कुबूलनामे में पता चला कि उन्होंने 8 जून को रिया ने सुशांत का घर क्यों छोड़ा था. आजतक को एनसीबी और रिया के बीच हुई पूछताछ का एक्सक्लूसिव ट्रांसक्र‍िप्शन मिला है, जिसमें रिया ने सुशांत से अलग होने की वजह बताई है.  

एनसीबी को दिए स्टेटमेंट में रिया ने कहा कि सुशांत एक ड्रग एडिक्ट हो चुके थे और वे इससे निकल नहीं पा रहे थे. यह कहकर रिया ने 8 जून को सुशांत का घर छोड़ा था. उस दौरान लॉकडाउन और सुशांत पर लगे मीटू के आरोप को ध्यान में रखते हुए रिया ने सोचा कि अगर वे सुशांत के साथ रहती हैं तो उनका कर‍ियर खराब हो जाएगा. इसल‍िए उन्होंने सुशांत को छोड़ना बेहतर समझा. 

केदारनाथ के बाद सुशांत की ड्रग कंजम्प्शन बढ़ गई 
अपने स्टेटमेंट में रिया ने सुशांत और सारा के ड्रग्स लेने की आदत का खुलासा किया. उन्होंने एनसीबी को दिए स्टेटमेंट में बताया कि केदारनाथ मूवी से सुशांत की ड्रग कंजम्पशन बढ़ी. रिया के मुताबिक सुशांत केदारनाथ मूवी के पहले से ही ड्रग्स लेता था. ऐसा नहीं कि केदारनाथ में ही शुरू किया था. हां, कंजम्पशन पहले भी थी पर बहुत लिमिटिड थी. सुशांत जब मुंबई इस फिल्म इंडस्ट्री में आए तो तभी से उनका सर्किल सुपर पार्टी कल्चर वाला बनना शुरू हुआ था जहां ड्रग्स लेना चलता था पर वो एडिक्टिड नहीं था. 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.