भागलपुर:वकील को मारने आए बदमाशों ने पिता की गोली मारकर की हत्या

0
31

बिहार के भागलपुर में मंगलवार सुबह बेखौफ अपराधियों ने वकील बीरेंद्र मंडल के पिता सूर्यनारायण मंडल की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना नाथनगर थाना क्षेत्र के राघोपुर पंचायत के माधोपुर गांव में दिनदहाड़े घटी।

घटना की सूचना मिलते ही नाथनगर इंस्पेक्टर मो.सज्जाद हुसैन सदल बल मौके पर पहुंचे और घटनास्थल से एक बाइक और तीन खोखा बरामद किया। जानकारी पाकर सिटी एसपी सुशांत कुमार सरोज, सिटी एएसपी पूरन कुमार झा भी पहुंचे और मामले की जांच की। 

ग्रामीणों के मुताबिक वकील बीरेंद्र मंडल हर दिन की तरह मंगलवार सुबह दस बजे के करीब कचहरी जाने के लिए घर से निकल रहे थे। इसी बीच रेकी कर रहे लगभग छह बदमाशों ने अचानक फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग होते ही वकील बीरेंद्र मंडल ने किसी तरह छिपकर अपनी जान बचाई लेकिन उनके पिता सूर्यनारायण मंडल को गोली लग गयी। इसमें उनकी मौत इलाज के दौरान मायागंज अस्पताल में हो गयी।

criminals shot dead to father of lawyer due to land dispute in madhopur of nath nagar police station

वहीं घटना के बाद सभी अपराधी मौके से भाग खड़े हुए। इंस्पेक्टर मो. सज्जाद हुसैन ने बताया कि घटना जमीन विवाद से जुड़ा लग रहा है। अपराधियों को चिन्हित कर जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। वकील का फर्द बयान दर्ज करने की कोशिश की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.