ड्रग्‍स केस: दीपिका समेत 4 बड़ी एक्‍ट्रेस को समन, NCB ने पूछताछ के लिए बुलाया

0
46
  • दीपिका पादुकोण 25 को और श्रद्धा कपूर-सारा अली खान 26 सितंबर को NCB के सामने पेश होंगी
  • 24 को रकुलप्रीत के साथ श्रुति मोदी जाएंगी NCB
  • सारा के घर पहुँचा NCB का समन
  • दीपिका लौट रही हैं गोवा से मुंबई
  • बॉलीवुड में मचा हड़कंप

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में ड्रग एंगल की छानबीन कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) लगातार नए खुलासे कर रही है. इस मामले में अब बॉलीवुड के कई बड़े सेलेब्स के नाम सामने आ रहे हैं. जिनमें सारा अली खान, दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह जैसे बड़े नाम शामिल हैं.

जानकारी के मुताबिक NCB ने सारा अली खान, दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह को समन भेजा है. इन एक्ट्रेसेस को अगले 3 दिन में पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है. NCB ने रकुल प्रीत सिंह, सिमोन और श्रुति मोदी को गुरुवार (24 सितंबर) को पूछताछ के लिए बुलाया है. इसके बाद शुक्रवार (25 सितंबर) को दीपिका पादुकोण और उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश को पूछताछ के लिए बुलाया है. सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को शनिवार (26 सितंबर) को बुलाया गया है. 

‘उड़ता पंजाब’ के प्रोड्यूसर पर NCB का शिकंजा
इधर, ड्रग एंगल को खंगाल रही एनसीबी की टीम ने आज ‘उड़ता पंजाब’ और ‘गजनी’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में देने वाले बॉलीवुड के नामी-गिरामी निर्माता मधु मंटेना वर्मा को पूछताछ के लिए तलब किया. मंटेना सवाल-जवाब की प्रक्रिया के लिए एनसीबी के ऑफिस में हाजिरी लगा चुके हैं. ड्रग एंगल मामले में इंडस्ट्री के कई और सितारों के साथ मधु मंटेना का नाम भी शामिल रहा है, जो ‘उड़ता पंजाब’, ‘क्वीन’, ‘गजनी’, ‘रक्त चरित्र’ जैसी कई शानदार फिल्में बना चुके हैं.

टीवी एक्ट्रेस से जुड़े ड्रग्स के तार
एजेंसी ने मंगलवार को क्वान टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी के सीईओ ध्रुव चिटगोपेकर से पूछताछ की.ध्रुव चिटगोपेकर आज फिर NCB दफ्तर पहुचे हैं. एजेंसी ने सुशांत की टैलेंट मैनेजर जया साहा से भी दूसरी दफा पूछताछ की. इन दोनों से छह घंटे तक पूछताछ की गई. NCB ने टीवी कलाकार सनम जौहर और अबिगैल पांडे को पूछताछ के लिए बुलाया था. सूत्रों का कहना है कि मंटेना और जया को आमने -सामने बिठाकर पूछताछ की जा रही है.

NCB ने श्रुति मोदी का बयान दर्ज किया
सीबीआई ने भी अपनी जांच के दौरान कई मौकों पर साहा और सुशांत की मैनेजर श्रुति मोदी के बयान दर्ज किए हैं. जांच से जुड़े एनसीबी के वरिष्ठ अधिकारियों ने मंगलवार को कहा कि उन्होंने इस मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश को भी समन भेजा है. हालांकि, वह मंगलवार को एजेंसी के सामने उपस्थित होने में असमर्थ रहीं. आज एजेंसी ने श्रद्धा कपूर, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और फैशन डिजाइनर सिमोन खंबट्टा जैसे सेलेब्रिटीज को भी समन भेज दिया है.

ड्रग्स केस में रिया ने लिया जिस सिमोन खंबाटा का नाम, जानें- कौन हैं और किन  सिलेब्स से है याराना - LiveKhattaMeetha

दीपिका के मैनेजर करिश्मा को NCB ने पूछताछ के लिए बुलाया जिन्होंने बीमारी का बहाना बनाया जिसके बाद उनको भी समन भेजा गया.

वहीं सारा अली खान भी अपनी मां अमृता सिंह के साथ गोवा के घर पर हैं. सारा का सबसे पहले नाम रिया चक्रवती ने लिया था. 

सूत्रों का क्या कहना है?
एनसीबी के सूत्रों का कहना है कि सभी के खिलाफ सबूत तैयार कर लिए गए हैं. कई लोगों के बयान दर्ज किए जा चुके हैं. रिया चक्रवर्ती का बयान भी इस मामले में दर्ज हो चुका है. इसके बाद लगातार सबूत जुटाए गए. 
एनसीबी ने इन स्टार्स के खिलाफ सबूत जुटाने से पहले कई ड्रग्स पैडलर्स से पूछताछ की है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.