भागलपुर:दूध कारोबारी की गला रेतकर बेरहमी से हत्या, घर में कोहराम

0
47

भागलपुर में बरारी थाना क्षेत्र के मायागंज मोहल्ले में बुधवार को दिनदहाड़े दूध कारोबारी दीपक उर्फ प्रदीप यादव (50) की गला रेत कर हत्या कर दी गई। घटना दोपहर लगभग 1:30 बजे की है। 

प्रदीप दूध पहुंचाकर लौट रहे थे तभी उनकी हत्या कर दी गई। घटना की सूचना पर एएसपी सिटी और बरारी थानाध्यक्ष मौके पर पहुंचे। मृतक के बेटे हिमांशु का कहना है कि बगल में भवन निर्माण का कार्य हो रहा है। वहीं पर रखे छड़ काटने की मशीन से गला रेता गया है। हालांकि मशीन में कहीं भी खून का निशान नहीं मिला है। पुलिस अन्य बिंदुओं पर भी जांच कर रही है।

वकील के पिता की गोली मारकर हत्या 
इससे 24 घंटे पहले ही भागलपुर के ही नाथनगर के राघोपुर पंचायत के माधोपुर गांव में मंगलवार को बेखौफ बदमाशों ने घर पर चढ़कर अधिवक्ता विरेन्द्र मंडल के पिता सूर्यनरायण मंडल (65 वर्ष) की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस मामले में अधिवक्ता पुत्र बिरेन्द्र मंडल ने नौ नामजद आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया था। पुलिस ने घटनास्थल से तीन खोखा और एक बाइक बरामद की है।

milk trader brutally murdered barari of mayaganj area in bhagalpur in broad daylight

एक संदिग्ध व्यक्ति को हिरासत में लिया था। घटना के पीछे मृतक के अधिवक्ता पुत्र द्वारा एससी-एसटी केस लड़ने और जमीन विवाद का मामला बताया जा रहा है। जिन आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है उनमें चचेरे भाई बलटू मंडल, मृत्युंजय मंडल, रितूंजय मंडल, जट्टे मंडल उर्फ पुश्पेष मंडल, उनकी की मां निर्मला देवी, शोभा देवी (बल्टू की पत्नी) व सहयोगी कुंदन मंडल, सुनील पोद्दार, उमेश मंडल को नामजद किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.