किसनगंज: न्याय के लिए भटकती रेप पीड़िता ने SP ऑफिस में दिया बच्चे को जन्म

0
55

बिहार के किशनगंज में न्याय की गुहार लगाने पहुंची एक रेप पीड़िता ने एसपी ऑफिस की चौखट पर ही नवजात बच्चे को जन्म दिया. पीड़िता और उसके परिजन 9 महीने से न्याय की गुहार लगा रहे थे और थक हार कर एसपी से मिलने पहुंचे थे. जिले के पहाडकट्टा थाना क्षेत्र निवासी पीड़िता के परिजनों ने बताया कि 9 महीने पूर्व लड़की खेत से मवेशी लाने गई थी वहीं पूर्व से घात लगाए फर्राबड़ी निवासी मुन्ना ने  उसके साथ दुष्कर्म किया. इसके बाद आरोपी ने पीड़िता को शादी का झांसा दिया और लगातार कई बार उसके साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाया.

पीड़िता के गर्भवती होने पर आरोपी शादी करने से मुकर गया. इसके बाद पीड़िता ने परिजनों को घटना की जानकारी दी जिसके बाद पीड़िता के परिजन आरोपी के घर बात करे गए. जब पीड़िता के परिजन आरोपी के घर गए तो मुन्ना के परिजनों ने उनको पीट कर भगा दिया. इस मामले को लेकर गांव में पांच बार पंचायती भी हुई पर पीड़िता को न्याय नहीं मिल सका. इसके बाद पीड़िता परिजनों के साथ न्याय के लिए किशनगंज के एसपी कार्यालय पहुंची थी.

एसपी से मुलाकात के पहले ही अचानक उसे प्रसव पीड़ा हुई और वो दर्द से कराहने लगी. पीड़िता ने एसपी ऑफिस के बरामदे पर ही बच्चे को जन्म दे दिया. इसके बाद ड्यूटी पर तैनात महिला पुलिस कर्मी मदद को पहुंची. मामले की जानकारी मिलते ही महिला थानाध्यक्ष पुष्पलता कुमारी भी मौके पर पहुंची और तुरन्त महिला को एम्बुलेंस से सदर अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस ने दो महिला पुलिसकर्मियों की तैनाती कराई है.मामले कि गंभीरता को देखते हुए महिला थाने में केस दर्ज कर लिया गया है. पुलिस फिलहाल आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.