ड्रग्स कनेक्शन: NCB के रडार पर 50 सेलेब्स, प्रोड्यूसर-डायरेक्टर के नाम शामिल

0
39

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में जब से ड्रग्स का मामला निकलकर आया है, देशभर के फैन्स और बॉलीवुड की नींदें उड़ गई हैं. बॉलीवुड की पार्टियों में होने वाले ड्रग्स के इस्तेमाल के बारे में खुलासे हुए तो फिर एक्टर्स का नाम सामने आना भी लाजमी था. सुशांत केस से जुड़े लोगों, रिया चक्रवर्ती, ड्रग पेडलर्स आदि ने बॉलीवुड के कई बड़े नामों का खुलासा किया है. हाल ही में एनसीबी ने दो FIR दज की थीं, जिनपर काम तेजी से किया जा रहा है. एनसीबी के रडार पर इस समय 50 बॉलीवुड सेलेब्स हैं. 

ये हैं एनसीबी की दोनों FIR

15/20 केस में सुशांत सिंह राजपूत और ड्रग मामले में दीपिका पादुकोण, सिमोन खम्भाता और राकुल प्रीत सिंह से पूछताछ की जाएगी. इन सभी के नाम जया साहा ने बताए थे. जया ने ही दीपिका की मैनेजर करिश्मा प्रकाश का नाम बताया था. 

16/20 केस में श्रद्धा कपूर और सारा अली खान शामिल हैं. इन दोनों को घर पर जाकर एनसीबी ने समन दिया है. दोनों से ड्रग्स मामले में पूछताछ होगी. इन दोनों का नाम रिया चक्रवर्ती और कुछ ड्रग पेडलर्स से पता चला है. 

बताया जा रहा है कि दीपिका पादुकोण, सिमोन और राकुल प्रीत से एनसीबी के मुंबई के कोलाबा स्थित गेस्ट हाउस में सवाल-जवाब किए जाएंगे. वहीं सारा अली खाना और श्रद्धा कपूर से एनसीबी के जोनल ऑफिस में पूछताछ होगी. एनसीबी इसी के साथ बॉलीवुड की पार्टियों की भी जांच कर रहा है. उनके रडार पर 50 एक्टर्स, एक्ट्रेस, प्रोड्यूसर और डायरेक्टर हैं, जो ड्रग पार्टी रखते थे.

रकुल प्रीत को दुबारा समन , कल शामिल होंगी पूछताछ में

बता दें कि सुशांत केस में सामने आए ड्रग्स एंगल में एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह का नाम सामने आने के बाद एनसीबी ने रकुल को समन भेजा गया था. लेकिन रकुल प्रीत सिंह ने एनसीबी का समन मिलने से इंकार किया है. एनसीबी सूत्र का कहना है कि रकुल बहाना बना रही है. रकुल से एनसीबी अधिकारियों ने कई बार सपंर्क करने की कोशिश की है. रकुल ने एनसीबी के फोन का रिस्पॉन्स भी नहीं किया.

एनसीबी की तरफ से ये औपचारिक बयान दिया गया है कि रकुल प्रीत सिंह को ड्रग्स मामले में समन दिया गया था. लेकिन रकुल उपलब्ध नहीं हैं और ना ही किसी तरह का जवाब उन्होंने जांच एजेंसी को नहीं दिया है. एनसीबी के अधिकारी केपीएस मल्होत्रा का कहना है कि राकुल प्रीत सिंह को समन दिया गया था और उन्हें कई प्लेटफॉर्म्स पर कॉन्टैक्ट किया गया. इसमें फोन भी शामिल है. उनकी तरफ से कोई जवाब नहीं आया है. इसी कारण NCB ने उन्हे आज दुबारा समन जारी कर उन्हे कल पूछताछ के लिया बुलाया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.