रणवीर सिंह के साथ मुंबई पहुंचीं दीपिका पादुकोण, शनिवार को NCB की टीम करेगी पूछताछ

0
46

ड्रग्स मामले में सामने आए नामों में से दीपिका पादुकोण सबसे बड़ी शख्सियत हैं. वे बॉलीवुड की ए-लिस्टर एक्ट्रेसेज में शुमार हैं. ड्रग्स केस में दीपिका पादुकोण से 25 सितंबर को पूछताछ की जाएगी.

दीपिका पादुकोण गोवा के होटल से निकल चुकी हैं. CISF के सोर्स के मुताबिक, दीपिका 8.45 पर गोवा से मुंबई के लिए निकलेंगी. एक चार्टर्ड प्लेन कुछ समय पहले ही गोवा एयरपोर्ट पर उतर चुका है. गोवा एयरपोर्ट पर कड़ी सुरक्षा है. वे अब गोवा से मुंबई पहुंच गई हैं. दीपिका के साथ उनके पति रणवीर सिंह भी हैं. एयरपोर्ट पर कड़ी सुरक्षा की गई थी. बता दें कि दीपिका और रणवीर तकरीबन आधे घंटे एयरपोर्ट पर रुके. अब वो एयरपोर्ट से निकल प्रभादेवी स्थित अपने घर पहुँच गई हैं। दीपिका और रणवीर के साथ 6 और लोग गोवा से लौटे हैं. सूत्रों के मुताबिक इनमे से ज्यादातर उनके वकील थे.

Deepika Padukone and Ranveer Singh reach Mumbai from Goa, ahead of her  questioning by NCB. See pics, videos - bollywood - Hindustan Times

सूत्र के मुताबिक, दीपिका ने एनसीबी के नोटिस का जवाब देते हुए बताया कि वे शनिवार 26 सितंबर को पूछताछ में शामिल होंगी. उनके घर के बाहर सुरक्षा बढ़ाई गई है.

सामने आई थी दीपिका की ड्रग्स चैट

बता दें, ड्रग्स केस में दीपिका का नाम सामने आना फैंस के लिए काफी शॉकिंग रहा है. दीपिका की ड्रग्स चैट सामने आई थी. क्वान कंपनी की मैनेजर करिश्मा के साथ दीपिका की ड्रग्स चैट सामने आई थी. चैट में दीपिका करिश्मा से पूछ रही थीं- माल है क्या? अब दीपिका को एनसीबी के सामने ड्रग्स को लेकर तीखे सवालों का जवाब देना होगा.

एनसीबी का समन मिलने के बाद टेंशन में आईं दीपिका

खबरें हैं कि एनसीबी का समन मिलने के बाद दीपिका पादुकोण काफी टेंशन में आ गई थीं. दीपिका ने अपने परिवारवालों और लीगल टीम से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बातचीत की. वकीलों से सलाह ली. इस मामले में अभी तक दीपिका की तरफ से कोई रिएक्शन नहीं आया है. दीपिका के साथ एनसीबी ने करिश्मा को भी समन भेजा है. करिश्मा से भी ड्रग्स कनेक्शन पर सवाल होंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.