नवगछिया:टीचर को छात्रा से छेड़खानी करना पड़ा भारी,गुस्साए गांव वालों ने पीटा

0
36

नवगछिया के खरीक प्रखंड के हाई स्कूल अठगामा में नौवीं कक्षा की महादलित छात्रा के साथ छेड़खानी के आरोप में आक्रोशित सैकड़ों ग्रामीणों की भीड़ लाठी-डंडे भाला फरसा और अवैध हथियार लेकर जान मारने की नियत से विद्यालय परिसर पहुंचकर आरोपित शिक्षक महेश कुमार पर जानलेवा हमला बोल दिया. उग्र भीड़ ने शिक्षक को लाठी-डंडे से पीटकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया. आरोपित शिक्षक पर जानलेवा हमला देखकर विद्यालय की कुछ महिला शिक्षिकाओं ने उसे बचाने की कोशिश की तो उग्र ग्रामीणों ने महिला शिक्षकों को भी पीटा.

कई महिला शिक्षिका भी चोटिल हुई. विद्यालय परिसर में तकरीबन 1 घंटा तक उग्र ग्रामीणों की भीड़ ने उपद्रव मचाया और विद्यालय में तोड़फोड़ की घटना को अंजाम दिया. घटना की सूचना विद्यालय के प्रधानाध्यापक तालिब हुसैन ने खरीक थाना अध्यक्ष पंकज कुमार और नवगछिया एसपी को दी.घटना की सूचना मिलते ही मौके पर खरीक पुलिस पहुंचकर आरोपित शिक्षक को अपने कब्जे में ले लिया. पुलिस के कब्जे में आरोपी शिक्षक को देखकर ग्रामीणों की उग्र भीड़ बेकाबू हो गई और ईट पत्थर से विद्यालय परिसर में पुलिस पर पथराव शुरू कर दिया जिससे कई पुलिस कर्मियों को चोट भी लगी. उग्र ग्रामीणों ने अपने आक्रोशित तेवर को प्रदर्शित करते हुए पुलिस कब्जे से आरोपित शिक्षक को खींचकर छीनने का प्रयास किया. आक्रोशित भीड़ आरोपी शिक्षक को पुलिस के सामने मौके पर जान मार कर हत्या करने की कोशिश कर रहे थे. भीड़ को नियंत्रित करने के लिए खरीक परबत्ता समेत विभिन्न थानों की पुलिस बल को बुलाया गया.

पुलिस ने तत्परता से आरोपित शिक्षक को गिरफ्तार कर खरीक थाना लाया. इस संदर्भ में खरीक थाना अध्यक्ष पंकज कुमार के बयान पर खरीक थाना में 20 नामजद और 60 की संख्या में अज्ञात उग्र ग्रामीणों की भीड़ पर पुलिस कब्जे से आरोपित को छीनने का सरकारी काम में बाधा डालने विद्यालय परिसर में हंगामा करने आरोपी को मौके परजान मारने की नियत से हमला करने और कोविड-19 महामारी के नियमों का उल्लंघन करने संबंधी सुसंगत धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है. वही पीड़ित महादलित लड़की के बयान पर खरीक थाना में आरोपित शिक्षक सामाजिक विज्ञान के शिक्षक महेश कुमार के विरुद्ध मोबाइल नंबर मांगने, किसी को नहीं बताने, छेड़खानी करने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. इस संदर्भ में पूछे जाने पर खरीद थाना अध्यक्ष पंकज कुमार ने बताया कि उग्र ग्रामीणों की भीड़ पर सरकारी काम में बाधा डालने और मौके पर आरोपित को पुलिस से छीनने का प्रयास करने और जानलेवा हमला करने का प्रयास के आरोप में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया गया है. गुरुवार को न्यायिक हिरासत में जेल भेजा जाएगा. उपद्रव करने वाले उग्र भीड़ की पहचान की जा रही है. उपद्रव करने वाले लोगों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी भी की जा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.