बॉलीवुड ड्रग केस :रकुलप्रीत और करिशमा से पूछताछ जारी

0
36

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद जिस तरह से बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के नाम सामने आए हैं, वो चौंकाने वाले हैं. NCB ने बॉलीवुड एक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुलप्रीत सिंह समेत अन्‍य को ड्रग्‍स केस में समन जारी किया है.बॉलीवुड के ड्रग्स कार्टेल को ध्वस्त करने की एनसीबी ने ठान ली है. एनसीबी के रडार पर सिनेमा जगत के 50 सितारे हैं. कुछ के नामों का खुलासा हो गया है. कईयों के नामों से पर्दा उठना अभी बाकी है. आज एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह से एनसीबी ड्रग्स मामले को लेकर पूछताछ कर रही है.अभिनेत्री रकुलप्रीत सिंह के बाद अब दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश भी एनसीबी के दफ्तर पहुंच गई हैं. करिश्मा को एनसीबी की टीम ने ड्रग्स कनेक्शन के मामले में पूछताछ के लिए बुलाया है. बता दें ​कि करिश्मा और दीपिका की चैट में ड्रग्स से जुड़ी की जानकारी एनसीबी के हाथ लगी है.

Rakul Preet Singh NCB interrogation live updates: Ncb interrogates Rakul  Preet Singh and Karishma Prakash in drug link - NCB दफ्तर में रकुलप्रीत से  पूछताछ जारी, क्ष‍ितिज प्रसाद के घर से ड्रग्‍स
रकुलप्रीत ncb दफ्तर जाती हुई

एनसीबी के पास रकुल की ड्रग्स चैट
एनसीबी सूत्रों के मुताबिक, रकुल प्रीत की ड्रग्स चैट एनसीबी के हाथ लगी है. रकुल की ये ड्रग्स चैट रिया के साथ है. इसी चैट के सामने आने के बाद रकुल एनसीबी की रडार पर आईं. इसके अलावा रकुल का नाम रिया ने अपने बयान में लिया था. एनसीबी को उम्मीद है कि रकुल से पूछताछ में कुछ बड़े खुलासे हो सकते हैं.

कुल प्रीत सिंह के बारे में बताएं तो वे कई हिंदी और साउथ इंडियन फिल्मों में काम कर चुकी हैं. रकुल प्रीत ने साउथ सिनेमा के टॉप स्टार्स संग स्क्रीन शेयर किया है. रकुल ने बॉलीवुड में सिद्धार्थ मल्होत्रा और अजय देवगन जैसे सितारों संग काम किया है. रकुल प्रीत बीती रात ही हैदराबाद से मुंबई लौटी हैं. रकुल हैदराबाद में फिल्म की शूटिंग कर रही थीं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.