बॉलीवुड ड्रग्स केस: SIT की टीम लौटेगी दिल्ली , DG को देगी रिपोर्ट, फिलहाल किसी को नहीं जाएगा नया समन

0
60

शनिवार को एनसीबी एक्शन मोड में दिखाई दी. दीपिका-सारा-श्रद्धा से पूछताछ के बाद एनसीबी ने बताया है कि उन्होंने अभी किसी को भी दोबारा समन नहीं दिया है. वहीं ये भी बताया गया है पूछताछ के दौरान उन्हें काफी जानकारी मिली है, अब वे सभी बिंदुओं को साथ में जोड़ अपनी जांच को आगे बढ़ाएंगे.सारा अली खान और दीपिका पादुकोण से पूछताछ के बाद एक बड़ी जानकारी ये सामने आई है कि NCB SIT सोमवार को दिल्ली के लिए रवाना हो सकती है. जानकारी के मुताबिक NCB SIT डीजी को अपनी जांच की रिपोर्ट सौंप सकती है.

तीन दिन में रिपोर्ट
अब तक के इन्वेस्टिगेशन की रिपोर्ट डीजी को अगले 3 दिनों में भेजी जाएगी. मुंबई जोनल अपनी अलग रिपोर्ट सौंपेगी जबकि दिल्ली SIT की टीम अपनी रिपोर्ट सबमिट करेंगी.

एनसीबी के सूत्रों के मुताबिक, ‘एनसीबी की अब तक कि हुई जांच की एक डिटेल रिपोर्ट एनसीबी के डीजी राकेश अस्थाना को भेजी जाएगी, जिसके बाद ही आगे की करवाई होगी.’ एनसीबी ने यह भी साफ किया कि करन जौहर के घर हुई 2019 की तथाकथित पार्टी जिसपर अकाली दल के विधायक ने ड्रग पार्टी बता शिकायत दर्ज कराई है , उसकी जांच अभी हो रहे जांच से अलग है .

एनसीबी के डिप्टी डायरेक्टर के मुताबिक एजेंसी फिलहाल अभी तक की गई गिरफ़्तारी और उनके कोर्ट में कारवाई पर ध्यान देगी और साथ साथ आगे की रणनीति भी बनाएगी .एनसीबी के पीसी से एक बात तो साफ है एजेंसी अब सारा फोकस आगे की जांच की प्लानिंग पर लगाने वाली है. ऐसे में अब यह देखना दिलचस्प होगा की सुशांत मामले की जांच कर रही सीबीआई की टीम अब अपना अगला कदम क्या उठाती है. एनसीबी जहां अपना काम गुपचुप तरीके से करना चाहती है वहीं सीबीआई के अगले कदम पर सबकी निगाहें टिकी हैं. कल सुशांत के पिता के वकील ने भी सीबीआई के धीमी रफ्तार पर सवाल खड़े किए थे और एनसीबी की जांच को सुशांत के संदिग्ध मौत से जोड़ने पर नाराजगी जाहीर की थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.