RJD के पोस्टर से लालू-राबड़ी की तस्वीर हटने पर हमलावर हुई BJP, कहा- विरासत पर शर्मिंदा क्यों है मुख्य विपक्षी दल

0
42

केंद्रीय विधि मंत्री रविशंकर प्रसाद ने राजद का नाम लिए बगैर कहा है कि मुख्य विपक्षी दल अपनी विरासत पर शर्मिंदा क्यों है। आखिरकार दो पूर्व सीएम (लालू-राबड़ी) की तस्वीर पार्टी के पोस्टर से क्यों गायब है। विरासत को छिपाने की जरुरत क्यों पड़ गई। इससे साफ है कि विपक्ष के पास दिखाने के लिए कुछ भी नहीं है।  विधानसभा चुनाव में भाजपा यह सवाल जरूर पूछेगी। 

शनिवार को प्रदेश भाजपा कार्यालय में संवाददाता सम्मेलन में केंद्रीय मंत्री ने एनडीए में सब कुछ ठीक होने का दावा किया। लोजपा की ओर से की जा रही बयानबाजी पर कहा कि बातचीत से सब ठीक हो जाएगा। हम मिलकर लड़ेंगे। एनडीए के आला नेता जब बैठेंगे तो सब मामला सुलझ जाएगा। केंद्रीय मंत्री ने सीट शेयरिंग को लेकर कहा कि चुनाव समिति को तय करना है। कहीं कोई विवाद नहीं है। जल्द ही सब कुछ तय हो जाएगा। 

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की ओर से सात निश्चय-दो को भाजपा के घोषणा पत्र में शामिल करने के सवाल पर रविशंकर प्रसाद ने कहा कि हमारी पार्टी के मेनिफेस्टो जारी होने तक इंतजार करें। वैसे सात निश्चय-दो में बिहार के विकास की चर्चा है। एनडीए की पहली प्राथमिकता विकास ही है। नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए चुनावी मैदान में जा रहा है। एनडीए के पास नेता नीतीश कुमार और राष्ट्रीय नेता प्रधानमंत्री हैं। नीति स्पष्ट है। दल में बेहतर समन्वय है। दावा किया कि जीत एनडीए की ही होगी। 

कोरोना काल में हो रहे चुनाव की चर्चा करते हुए कहा कि डिजिटल प्रचार में भाजपा आगे है। बाकी पार्टियों ने कोशिश की तो धाराशाई हो गई। केंद्र व राज्य सरकार की ओर से किए जा रहे कार्यों का हवाला देते हुए कहा कि बिहार के प्रति प्रधानमंत्री का विशेष लगाव है। सवा लाख करोड़ का पैकेज हो या एनएच, बिजली योजना, सभी में बिहार को प्राथमिकता दी गई। मार्च तक बिहार के सभी गांवों तक ऑप्टिकल फाइबर बिछ जाएंगे। बिहार के 9.44 करोड़ लोगों को 45 लाख मीट्रिक टन अनाज मुफ्त में दिया गया। ढाई करोड़ महिलाओं को 15 सौ नकदी दिए गए। 15 लाख 73 हजार किसानों को 5904 करोड़ दिए गए।

बॉलीवुड में ड्रग्स कनेक्शन पर केंद्रीय मंत्री ने कहा कि एनसीबी काम कर रही है। भाजपा कार्यालय पर हमले की भर्त्सना की। मौके पर नवनियुक्त राष्ट्रीय प्रवक्ता  विधान पार्षद संजय मयूख, प्रदेश प्रवक्ता प्रेमरंजन पटेल, अजफर शम्सी व विवेकानंद पासवान, राकेश कुमार सिंह, अशोक भट्, राजेश झा राजू, पंकज सिंह मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.