बॉलीवुड में ड्रग्स कनेक्शन की जांच के बीच गोवा से मुंबई पहुंचे करण जौहर

0
60

फिल्म डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर गोवा से मुंबई पहुंच गए हैं. बता दें कि पिछले साल उनके यहां हुई एक पार्टी हुई थी, जिसका वीडियो वायरल हुआ था. दावा किया जा रहा था कि इस वीडियो में दिख रहे लोगों ने ड्रग्स का सेवन किया. हालांकि, करण जौहर ने साफ कर दिया कि 28 जुलाई 2019 की जिस पार्टी में ड्रग्स के सेवन करने की बात कही जा रही है वो पूरी तरह गलत है.

वहीं, एनसीबी की जांच में अभी तक जो जानकारी निकलकर सामने आई है, उसके मुताबिक, फॉरेंसिक रिपोर्ट में पार्टी वाला वीडियो सही पाया गया है. उसमें किसी तरह की कोई छेड़छाड़ नहीं हुई है. सूत्रों ने इस बात की जानकारी दी है. बता दें कि अभी तक जांच एजेंसी ने करण जौहर को पूछताछ के लिए नहीं बुलाया है.

क्षितिज रवि प्रसाद और अनुभव चोपड़ा को लेकर कही ये बात
करण ने कहा कि मीडिया गलत तरीके से धर्मा प्रोडक्शन को लेकर मिसलिड हो रही है.जिन 2 लोगों को धर्मा प्रोडक्शन से जोड़ते हुए मेरे करीबी या मेरे बहुत करीबी बताया जा रहा है. उनसे मेरा या धर्मा प्रोडक्शन का कोई संबंध नही है, और न ही मैं उन्हें पर्सनली उन्हें जानता हूं. बाहर वो अपनी लाइफ में क्या करते हैं उससे धर्मा प्रोडक्शन और मेरा कोई लेना देना नहीं है.

क्षितिज रवि प्रसाद धर्मा प्रोडक्शन की सिस्टर कम्पनी ड्रामेटिक एंटरटेनमेंट में साल 2019 में कॉन्ट्रैक्ट पर जुड़े हैं. जो कि मैटरलाइज नहीं हो पाया.

जबकि अनुभव चोपड़ा का धर्मा प्रोडक्शन से कोई संबंध नहीं है.केवल 2 महीनों के लिए वो एक शार्ट फ़िल्म के लिए सेकेंड असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर नवम्बर 2011 और जनवरी 2012 में हमसे जुड़े हुए थे जो साल 2013 में रिलीज हुई.इसके बाद से उनका धर्मा प्रोडक्शन से कोई संबंध नहीं है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.