बिहार Election2020:तेजस्वी पहली कैबिनेट में 10 लाख तमंचे बांटेंगे-फड़नवीस

0
39

महाराष्ट्र के पूर्व सीएम व बिहार भाजपा के चुनाव प्रभारी देवेन्द्र फडनवीस ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर तंज कसते हुए कहा है कि वे अपने पहले कैबिनेट में 10 लाख लोगों को रोजगार देने के नाम पर तमंचे खरीदेंगे आरे अपने गुर्गे-मुर्गे को उसे सौपेंगे ताकि बिहार में फिर से अपहरण और लूट-पाट उद्योग शुरू हो। बिहार के लोगों ने 15 साल तक लूटमार, अपहरण देखा है। अब ऐसी सरकार बिहार के लोगों को नहीं चाहिए।

सोमवार को बिहार भाजपा कार्यालय में भाजयुमो की ओर से आयोजित युवा संवाद कार्यक्रम में पूर्व सीएम फडनवीस ने कहा कि लालू राज में किस तरह मां-बहनें शाम में नहीं निकल पाती थी। लोगों को गाड़ी खरीदने का भी अधिकार नहीं था। वे अपने लिए कोई काम नहीं कर पाते थे। अब बिहार वह लालू राज वाला नहीं है। यह मोदी-नीतीश-सुशीलजी का बिहार है। इस बार हो रहा बिहार चुनाव का विशेष महत्व है।  अगले 15 साल में बिहार को आत्मनिर्भर बनाना है। इसकी नींव इसी पांच साल में रखी जाएगी। अगर गलती से भ्रष्टाचारी सरकार  आ गई तो बिहार को नहीं बचाया जा सकेगा। बिहार का युवा समझदार है और वह कोई गलती नहीं करेगा।

उन्होंने कहा कि 1940 में बिहार में इंटीग्रेटेड इंडस्ट्री शुरू हुआ। लेकिन  बिजली, इंफ्रास्ट्रक्चर, सुरक्षा नहीं होने के कारण लालू राज में उद्योग धंधे चौपट हो गए। पीएम मोदी के साथ कदम से कदम चलने वाली सरकार ही बिहार को विकसित बना पाएगी। इसी सरकार में  बिहार का एक भी गांव पिछड़ा नहीं रहेगा। कोई बेरोजगार नहीं दिखेगा। एनडीए ने बिहार को चरवाहा विद्यालय से आईआईटी और आईआईएम तक पहुंचाया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.