RJD में शामिल हुईं लवली आनंद, तेजस्वी यादव ने दिलाई सदस्यता-कहा-नीतीश सरकार ने धोखा दिया

0
70

पूर्व सांसद लवली आनंद ने पटना में ली राजद की सदस्यता.लवली आनंद के साथ उनके बेटे चेतन आनंद ने भी ली RJD की सदयस्ता. कुछ ही देर पहले तेजस्वी यादव से मिलने राबड़ी आवास पहुंची थी लवली आनंद. आनंद मोहन की पत्नी और पूर्व सांसद इससे पहले सीएम नीतीश की तरफदारी कर रही थी लेकिन वो आज अचानक तेजस्वी से मुलाकात करने पहुंच गई हैं.चुनाव के वक्त लवली आनंद पूर्व सांसद और जेल में बंद बिहार के कद्दावर राजनेता रहे आनंद मोहन की पत्नी हैं. उनकी तेजस्वी यादव से ये मुलाकात बिहार चुनाव को लेकर खास मानी जा रही है. इससे पहले आनंद मोहन की रिहाई के लिए लगातार लवली आनंद नीतीश सरकार से गुहार लगा रही थी लेकिन बात बनते नहीं दिखी.राबड़ी आवास में दोनों के बीच मुलाकात के बीच क्या सियासी खिचड़ी पकती है ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा. लेकिन चुनाव से पहले दोनों की मुलाकात को अहम माना जा रहा है.

आनंद मोहन की पत्नी और पूर्व सांसद लवली आनंद के इससे पहले जेडीयू में जाने के कयास लगाए जा रहे थे लेकिन चुनाव से ठीक पहले उनका सीएम नीतीश कुमार से मोह भंग हो गया है और वो लालू प्रसाद के पुत्र तेजस्वी से मिलने जा पहुंची. 

राजद की निगाहें भी अब राजपूत वोटर पर हैं क्योंकि हाल ही में रघुवंश बाबू के निधन और उसके पहले उनके पार्टी छोड़ने के खबर से उत्तर बिहार के राजपूत वोटर के जदयू में जाने से रोकने के लिए तेजस्वी आनंद मोहन के नाम पर बड़ा दांव खेलना चाहते हैं.

पार्टी की सदस्यता दिलवाने के बाद प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने कहा कि लवली आनंद ने आरजेडी ज्वाइन की है. वे पूरी ताकत के साथ पार्टी के लिए काम करेंगी।उन्होनें कहा कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने खुद उन्हें पार्टी में शामिल करवाया है. लवली आनंद ने कहा कि आज से मैं पूरे तन-मन-धन से आरजेडी की हो गयी हूं. उन्होनें कहा कि वर्तमान नीतीश सरकार ने धोखा दिया है. आनंद मोहन को जेल भेज कर वे सरकार चला रहे हैं. उन्होनें कहा कि ये धोखेबाज सरकार है. उन्होनें कहा कि वे मिलकर तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री बनाएंगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.