Bihar Election2020: ना NDA और ना ही UPA से बनी उपेंद्र कुशवाहा की बात,पप्पू यादव की पार्टी से कर सकते है समझौता-भविष्य पर संकट गहराया

0
57

बिहार में होने वाले चुनाव को लेकर रालोसपा अभी तक अधर में ही लटकी हुई है. NDA या महागठबन्धन (UPA) दोनों में से कहीं भी बात बनती नहीं दिख रही है. दिल्ली से पटना लौटे RLSP प्रमुख की बातों से तो यही लगता है कि अभी तक उनके लिए कोई रास्ता नहीं बन पाया है. दिल्ली से पटना लौटे उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि मेरी कोई मुलाकात भूपेंद्र यादव से नहीं हुई है. मेरी मुलाकात सीएम नीतीश कुमार से भी नहीं हुई, जो भी अटलें मुलाकात को लेकर चल रही हैं गलत है.

कुशवाहा ने कहा कि पार्टी के लोगों ने फैसले लेने के लिए मुझे अधिकृत किया है. इस बाबत जब फैसला ले लूंगा तो जानकारी साझा की जाएगी. उपेंद्र कुशवाहा ने तेजस्वी यादव के बयान पर पूरी तरह से चुप्पी साध ली. दरअसल, उपेंद्र कुशवाहा महागठबंधन में तवज्जो न मिलने से खासे नाराज हैं. ऐसे में कहा जा रहा है कि वह कांग्रेस आलाकमान के साथ-साथ एनडीए के भी लगातार टच में हैं और चुनाव से पहले सम्मानजनक स्थिति के लिए कांग्रेस के अलावा एनडीए में भी जाने का विकल्प खुला रखा है.

मालूम हो कि उपेंद्र कुशवाहा ने कुछ दिन पहले पटना में महागठबंधन से बाहर निकलने के फैसले को लेकर मीटिंग बुलाई थी जिसमें पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं और नेताओं ने उन्हें किसी भी फैसला लेने के लिए अधिकृत किया है. ऐसे अब चर्चा है की वे अब पप्पू यादव की पार्टी से भी समझौता कर सकते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.