गोपालगंज: मॉर्निंग वॉक पर निकले पत्रकार को मारी गोली, गोरखपुर रेफर

0
34

बेखौफ अपराधियों ने एक दैनिक अखबार के पत्रकारऔर सामाजिक कार्यकर्ता राजन पांडेय को दिनदहाड़े गोली मार दी. घटना माझागढ़ थाना क्षेत्र के पुरानी बाजार की है. बताया जा रहा है कि पत्रकार राजन पांडे अपने घर से सुबह टहलने के लिए जा रहे थे, तभी बुलेट सवार 3 अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया.

बताया जा रहा है कि अपराधी बुलेट पर सवार थे और वे तीन की संख्या में थे. राजन पांडेय जैसे ही मांझागढ़ पुरानी बाजार में पहुंचे तभी उन्हें सरेआम उन्हें गोली मार दी गयी. गोली लगने के बाद पत्रकार वहीं पर गिर गये जिन्हें स्थानीय लोगों की मदद से गोपालगंज सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया. यहां चिकित्सकों ने प्राथमिक इलाज करने के बाद गंभीर हालत में गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया है.

एसपी मनोज कुमार तिवारी ने बताया कि गोली मारने वाले अपराधियों की पहचान कर ली गई है. पुलिस टीम को अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए लगा दिया गया है. उन्होंने कहा कि संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है और अपराधियों की गिरफ्तारी या पत्रकार के बयान के बाद ही पता चल सकेगा की गोली मारने की वजह क्या है. जख्मी पत्रकार राजन ने तीन लोगों रंजीत यादव, राजकुमार शाह, नन्हे जी का नाम लेते हुए कहा है कि तीनों ने उन्‍हें खदेड़ कर गोली मारी है.

बता दें कि पत्रकार राजन पांडेय समाजिक कार्यों में भी बढ-चढ़ कर भाग लेते रहे हैं और कोरोना काल और गोपालगंज में आई बाढ़ के समय भी राजन पांडे ने जरूरतमंदों के बीच में राहत सामग्री पहुंचाई थी. बहरहाल गोलीबारी की घटना के बाद से इलाके में दहशत है और बाजार में अफरातफरी का माहौल है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.