छपरा : शराब माफियाओं का दुस्साहस, थानेदार की जीप में टक्कर मार 200 मीटर तक घसीटा

0
44

बिहार में शराब माफियाओं ने ड्यूटी पर तैनात एक थानेदार की हत्या की कोशिश की है. मामला छपरा जिला से जुड़ा है, जहां के मशरख में शराब माफियाओं ने थानाध्यक्ष को ट्रक से कुचलकर मारने का प्रयास किया. इस हमले में मशरख थानाध्यक्ष गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिन्हें बेहतर इलाज के लिए छपरा रेफर कर दिया गया.

बताया जा रहा है कि थानाध्यक्ष को सूचना मिली थी कि अवैध शराब की बड़ी डील होने वाली है. जिले से आयी टीम के साथ थानाध्यक्ष मशरख मलमलिया-सीवान एसएच-73 पर टोह लगाकर गश्ती में थे. इस दल में दारोगा अरविंद कुमार के साथ थानेदार भी सड़क पर ही गश्ती कर रहे थे, तभी एक अनियंत्रित ट्रक पुलिस को देखते हुए तेजी से भगाने लगा. देखते ही देखते गश्ती दल की जीप में ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी.

शराब माफियाओं ने की थानेदार को कुचलने की कोशिश, पुलिस जीप को 200 मीटर तक घसीटा

टक्कर इतनी तेज थी कि बोलेरो में सवार थानाध्यक्ष गंभीर रूप से घायल हो गए. ट्रक अपने साथ बोलेरो को करीब 200 मीटर घसीटते हुए ले गया. आसपास और थाना पुलिस के सहयोग से घायल थानाध्यक्ष को पीएचसी में भर्ती कराया गया जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक प्रभारी डॉ अनंत नारायण कश्यप ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच छपरा रेफर कर दिया गया. जिस ट्रक ने पुलिस की जीप में धक्का मारा है, उसमें भूसे के अंदर भारी मात्रा में शराब छिपाकर रखी गई थी. इस घटना के बाद पूरे प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मच गया है.

इस केस में जो ताजा जानकारी मिली है उसके मुताबिक ट्रक से 40 ड्रम कच्चा स्प्रिट बरामद किया गया है. हमले में जख्मी हुए थानाध्यक्ष रत्नेश कुमार वर्मा भी फिलहाल खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.