कैमूर: लुटेरी दुल्हन गिरोह की दो महिला गिरफ्तार, शादी का झांसा देकर करती थीं लूटपाट

0
103

 बिहार के कैमूर में शादी का झांसा देकर लूटपाट करने वाले गिरोह की दो महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. दोनों महिला रोहतास जिले की रहने वाली है, जिन्होंने उत्तरप्रदेश के शाहजहांपुर के सोनू को शादी करने के लिए बुलाया, फिर जिले के मोहनिया में उसके साथ मारपीट कर उसका सारा पैसा लूट लिया. इधर, इस संबंध में जैसे ही पुलिस को सूचना मिला, उन्होंने त्वरित कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपी महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया गया.

पहले से शादीशुदा थी महिला

बता दें कि जिस महिला से सोनू की शादी होने वाली थी, वह पहले से शादीशुदा है और 3 बच्चों की मां है. वह महिला और उसकी सौतेली मां दोनों मिलकर इस गिरोह को चला रहे थे. फिलहाल दोनों को गिरफ्तार कर पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है.

पीड़ित युवक ने कही यह बात

पीड़ित सोनू ने बताया कि मुझे फोन करके इन लोगों ने बुलाया और कहा कि तुम्हारे साथ शादी करेंगे, जिसके बाद मैं आया. जब मैं मोहनिया पहुंचा तो उनलोगों के मामा से मुलाकात हुआ, जहां मैं और जिस औरत से मेरी शादी होने वाली थी ने एक दूसरे को पसंद किया. मेरी मां ने कपड़े खरीदारी के लिए इन लोगों को 14,000 रुपये दिए जो पैसा उनलोगों ने छीन लिया.

आरोपी महिला ने कही यह बात

इधर, आरोपी महिला ने बताया कि वह लॉकडाउन में अपने मायके आई हुई थी, वहां दुकान चलाती थी, लेकिन लॉकडाउन में दुकान बंद हो गया. ऐसे में उसकी सौतेली मां ने यह सारी साजिश रची और वह उसके झांसे में आ गई. वह शादीशुदा है उसके पति ठेला चलाते हैं और उसके 3 बच्चे हैं.

Kaimur: Police arrested two women of the robbery bride gang, looting the wedding ann

दोनों को भेजा गया जेल

इस संबंध में कैमूर एसपी दिलनवाज अहमद ने बताया ली एक ऐसे गिरोह का पता चला है जो बाहर के लड़कों को शादी के नाम पर बुलाकर उनके साथ लूट किया करते थे. इसी क्रम में दो महिलाओं की गिरफ्तारी हुई है. दोनों को जेल भेजा जा रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.