ड्रग्स केस: शाहरुख खान, रणबीर कपूर और अर्जुन रामपाल का नाम आया, रिपोर्ट में दावा

0
52

ड्रग्स केस में शाहरुख खान, रणबीर कपूर और अर्जुन रामपाल का नाम आया है. दैनिक भास्कर की रिपोर्ट में दावा किया गया है.

ड्रग्स केस की जांच में जुटी एनसीबी की रडार बड़े अभिनेताओं तक पहुंच गया है. बड़े अभिनेताओं में शाहरुख खान, रणबीर कपूर, डिनो मोरिया और अर्जुन रामपाल का नाम आया है. दैनिक भास्कर की रिपोर्ट में यह दावा किया गया है. एनसीबी अगला कदम उठाने से पहले होम वर्क कर लेना चाहती है. उसके बाद एजेंसी इन अभिनेताओं को समन भेज सकती है. शाहरुख खान आईपीएल मैच की वजह से इस समय दुबई में हैं.एनसीबी अधिकारी ने कहा कि- हमारे पास भरोसेमंद जानकारी है और हम टेक्निकल एविडेंस के आधार पर कदम उठाएंगे.

बता दें कि मंगलवार को ही सूत्रों के हवाले से बताया कि ड्रग्स केस में NCB दीपिका पादुकोण के साथ काम कर चुके तीन सुपरस्टार से जल्द पूछताछ कर सकती है. इन अभिनेताओं के नाम S, R और A से शुरू होता है.

तीनों स्टार का नाम कथित तौर पर प्रोड्यूसर क्षितिज रवि प्रसाद ने लिया है. सूत्रों के मुताबिक, A नाम से शुरू होने वाला अभिनेता ड्रग्स लेता भी था और संपर्क वाले लोगों को ड्रग्स देता भी था.

बता दें कि ड्रग्स केस में 26 सितंबर को एनसीबी ने अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान के बयान दर्ज किए थे. इसी दिन एनसीबी ने धर्मा प्रोडक्शन के कार्यकारी निर्माता क्षितिज रवि प्रसाद को पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया था. एजेंसी इस मामले में अब तक कम से कम 18 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है.

बता दें कि केंद्रीय एजेंसी एनसीबी ने 9 सितंबर को अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया था. मंगलवार को रिया की जमानत याचिका पर बॉम्बे हाई कोर्ट में सुनवाई हुई. अदालत ने इस मामले में फैसला सुरक्षित रख लिया है.

रिया चक्रवर्ती की जमानत का विरोध करते हुए एनसीबी ने कहा कि अभिनेत्री और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती ‘नामचीन हस्तियों और ड्रग्स आपूर्तिकर्ताओं से जुड़े मादक पदार्थों के सक्रिय समूह के सदस्य हैं.’

सुशांत सिंह राजपूत की 14 जून को हुई मौत के बाद ड्रग्स से जुड़े मामले सामने आए थे. सुशांत मामले की जांच सीबीआई कर रही है. सोमवार को एम्स ने सीबीआई को अपनी प्रारंभिक रिपोर्ट सौंपी है.

दैनिक भास्कर में छपे इंटरव्यू को आप भी पढिए यहाँ.

एनसीबी अधिकारी से बातचीत, जस की तस…

सवाल: किसने इन नामों के बारे एनसीबी को बताया?
अधिकारी: ड्रग पैडलर का एक सोर्स है। उसने बताया है कि अर्जुन रामपाल शाहरुख के घर ड्रग लेकर जाता है। इन्फॉर्मेशन तो क्रेडिबल है, पर अभी उस बंदे से सीजर (जब्ती) होने का वेट करेंगे। जैसे ही यह अन-फोल्ड होगा, टेक्निकल एविडेंस के आधार पर हम इन संदिग्ध एक्टर्स के खिलाफ कदम उठाएंगे।

सवाल: पैडलर का सोर्स कौन है, क्‍या नाम है उसका?
अधिकारी: वो रहने देते हैं न अभी, वो पैडलर का सोर्स तो बाहर का बंदा है। दो इंटेलीजेंस के इनपुट है, सोर्स कोई सेकेंड क्‍लास आदमी नहीं है, कि ऐसे ही आ गया और एनसीबी को बता रहा है। ये एक इंटरनेशनल एजेंसी के इनपुट हैं।

सवाल: और ये पैडलर कौन है, जिसे उसके सोर्स ने बोला है? डेविड या अनुज केसवानी वगैरह…
अधिकारी: अभी ये सब तकनीकी तौर पर अन-रिलेटेड है न। पैडलर डेविड अन-रिलेटेड है। यह पूरी तरह से इंटेलिजेंस इनपुट वाला क्रेडिबल शख्स है, जो पैडलर के कॉन्टैक्ट का बंदा है। साथ ही अर्जुन रामपाल के साथ रहा है। हमारे पास कुछ क्रेडिबल प्रूफ है कि अर्जुन का शाहरुख से कनेक्शन है और डिनो मोरिया का किसी और के साथ है।

सवाल: डिनो मोरिया किसे सप्लाई करता था?
अधिकारी: ये तो उन्‍हीं से पूछा जाएगा। वो ही बताएंगे कि वो किसे सप्लाई किया करते थे।

सवाल: इन सभी को एनसीबी कब तक समन भेजेगी?
अधिकारी: इस मामले में समन नहीं होगा। सीधे बंदे उठेंगे, उसके बाद ही काम होगा।

सवाल: बंदा उठने का मतलब?
अधिकारी: देखते हैं, अभी हम लोग काम कर रहे हैं…

सवाल: बाकी दीपिका, सारा, श्रद्धा वाले में क्‍या अपडेट है? इनको दोबारा समन जाएगा क्या?
अधिकारी: अभी तो नहीं। कुछ और होने पर जा सकता है, लेकिन अभी नहीं।

सवाल: आज फिर रिया-शौविक मामले में हाईकोर्ट का ऑर्डर आया…
अधिकारी: शाम साढ़े छह तक तो नहीं आया था।

सवाल: अभी दो नाम तो हैं, पर शाहरुख के साथ क्‍या करेंगे, उनका तो बहुत बड़ा नाम है…
अधिकारी: इंटरनेशनल इंटेलिजेंस से इनपुट तो मिल गया है उनको लेकर, अब आगे कैसे क्या होगा, उस पर एनसीबी तैयारी कर रही है। ( साभार : दैनिक भास्कर )

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.