बिहार चुनाव 2020: मांझी अपने दामाद को मखदूमपुर से NDA का बनाना चाहते हैं उम्मीदवार

0
46

बिहार विधानसभा चुनाव के तारीखों की घोषणा हो चुकी है. ऐसे में सभी जनप्रतिनिधि जनसंपर्क अभियान चला रहे हैं. इसी क्रम में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी जहानाबाद पहुंचे और जिले मखदुमपुर के एक निजी हॉल में हम पार्टी कार्यकर्ताओं की मीटिंग के बाद पत्रकारों से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने अपने पुराने निर्वाचन क्षेत्र मखदुमपुर को लेकर बड़ी घोषणा की है.

उनके परिवार का सदस्य लड़े चुनाव

उन्होंने कहा कि वे चाहते हैं कि मखदुमपुर से उनके परिवार का सदस्य चुनाव लड़े, इसलिए वो अपने दामाद देवेंद्र मांझी को चुनाव लड़ना चाहते हैं. इस दौरान जीतन राम मांझी ने तेजस्वी यादव पर तंज कसते हुए कहा कि जब 8वीं और 9वीं पास लोग आगे बढ़ सकते हैं तो इंजीनियरिंग पास को आगे बढ़ाने में क्या दिक्कत है? क्या उसको परिवारवाद कहा जायेगा? वहीं 2020 में जीतन राम मांझी ने अपने कद के बढ़ने यानि राज्यपाल या मंत्री बनने की ओर भी इशारा किया.

Bihar Election: Manjhi preparing to set family members, wants to contest son-in-law from this seat ann

तेजस्वी नहीं हो सकते विकल्प

उन्होंने कहा कि मखदुमपुर के विकास के लिए मैं अपने निजी परिवार का उम्मीदवार दे रहा हूं. नीतीश कुमार बिहार के पक्ष में काम कर रहे हैं, इस कारण मैं एनडीए में आया हूं. महागठबंधन में कोऑर्डिनेशन की कमी है और तेजस्वी कभी भी नीतीश कुमार का विकल्प नहीं हो सकते हैं. विधानसभा चुनाव 2020 में एनडीए 220 सीट जीतेगी.

कौन हैं देवेंद्र मांझी?

बता दें कि पेशे से इंजीनियर रहे देवेंद्र मांझी जीतन राम मांझी के दामाद हैं और उनके मुख्यमंत्री काल में आप्तसचिव भी रह चुके है. उन्होंने कहा कि मैंने 25 साल जीतन राम मांझी के साथ रहकर राजनीति सीखा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.