बिहार चुनाव 2020: JDU का आरोप, महादलित, अतिपिछड़ा और सवर्ण से नफरत करते हैं तेजस्वी

0
45

प्रदेश जदयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा कि महागठबंधन बना भी नहीं कि यह टूट गया। जिस तरह से अति पिछड़ा मुकेश सहनी को भरे मंच पर तेजस्वी यादव ने बेइज्जत किया, ऐसा इतिहास में कभी नहीं हुआ था। लगातार तेजस्वी यादव उनको बरगलाते रहे। 

जदयू प्रवक्ता ने आरोप लगाया कि महादलित, अतिपिछड़ा और सवर्ण से तो तेजस्वी नफरत करते हैं। जबकि नीतीश कुमार ने पूरे बिहार को अपना परिवार समझा है और हर समाज के व्यक्ति को अपने परिवार का सदस्य माना है। 

संजय सिंह ने कहा कि मुकेश सहनी का अपमान अतिपिछड़ों का अपमान है। पूरे सहनी समाज का अपमान है। उन्होंने आरोप लगाया कि लालू-राबड़ी के 15 साल के शासनकाल अतिपिछड़ों के लिए कुछ नही किया गया। कहा कि महागठबंधन से जिस तरह पार्टियां हटी हैं, वजह तेजस्वी यादव रहे हैं। तेजस्वी को महादलित जीतनराम मांझी पसंद नहीं हैं, इनको अतिपिछड़ा मुकेश सहनी पसंद नही हैं। इनको सवर्ण रघुवंश प्रसाद सिंह पसंद नहीं हैं। इनको तो बस अपना परिवार पसंद है। 

अतिपिछड़ा को अपमानित कर रहे तेजस्वी : जीतन राम मांझी
हम पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने कहा है कि राजद नेता तेजस्वी प्रसाद यादव अतिपिछड़ा वर्ग को अपमानित कर रहे हैं। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि लालू प्रसाद दलितों को अपमानित करते थे और तेजस्वी अतिपिछड़ों को कर रहे हैं। महागठबंधन की प्रेस कांफ्रेंस में वीआईपी पार्टी को लेकर हुए हंगामे पर मांझी ने प्रतिक्रिया दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.