बेटिकट ददन पहलवान को अंजुम आरा ने दिया करारा जबाव, कहा- बक्सर की बेटी हूं

0
230

बिहार विधानसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के साथ ही सियासी दलों ने पहले फेज के उम्मीदवारों के नाम करीब करीब फाइनल कर दिया है. भले ही औपचारिक ऐलान न हुआ हो लेकिन फाइनल उम्मीदवारों को आलाकमान की और से बता दिया गया है. जेडीयू ने भी सोमवार को उम्मीदवारों को सिंबल दिया लेकिन डुमरांव के ददन पहलवान का पत्ता इस बार नीतीश कुमार ने साफ कर दिया. इसके बाद अब ददन पहलवान बागी हो गए हैं और निर्दलीय चुनावी मैदान में उतरने का ऐलान कर दिया है. डुमरांव में अब ददन पहलवान जेडीयू की अंजुम से टकराएंगे.

चुनावी टिकट काटकर नीतीश ने लिया ददन पहलवान से ब'दला, बक्सर के डुमरांव में  CM पर हुआ था ह'मला « Daily Bihar

बक्सर की बेटी हूं
जेडीयू ने इस बार अपने सीटिंग विधायक ददन पहलवान का टिकट काट दिया है. पार्टी ने डुमरांव से पार्टी की नेत्री अंजुम आरा को टिकट देकर मैदान में उतारा है. टिकट कटने से नाराज ददन पहलवान ने बाहरी उम्मीदवारों से निबटने की चुनौती दे डाली है. इसके बाद जेडीयू की तरफ से भी जवाब मिला है.

डुमारांव से चुनावी मैदान में उतरी अंजुम आरा ने ददन पहलवान को करारा जवाब दिया है. उन्होंने कहा कि बक्सर की बेटी हूं,मेरे रगों में बक्सर का खून बहता है।ऐसे में मैं बक्सर से बाहरी कैसे हो गई ?मेरी पहचान ही बक्सर से है,मेरे लिए पहले बक्सर है . अंजुम आरा ने कहा कि सत्रह सालों से पार्टी की सेवा कर रही हूं।महिला आयोग की अध्यक्ष से लेकर पार्टी ने मुझे कई जिम्मेदारी दी जिसे मैंने मजबूती से निभाया है।अंजुम आरा ने कहा कि पार्टी ने अगर मुझ पर विश्वास किया है तो मैं उस विश्वास पर सौ फीसदी खरी उतरूंगी।पहले भी जो जिम्मेदारी दी गई थी उसे पूरा किया है आगे भी करूंगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.