पटना: नयका प्यार के लिए पति ने दूसरी शादी के लिए ससुर-साले को पीटा

0
43

राजधानी में दो लड़कियों को भगाकर शादी करने के दौरान विवाद हो गया और इस दौरान दामाद ने ससुर और साले को पिटाई कर दी। इस बीच मारपीट के मामले की जानकारी मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने दो लड़कियों और दो युवकों को पकड़ कर थाना लायी। इस मामले में पीड़ित ससुर ने थाने में आवेदन देकर दामाद की दूसरी शादी रचाने का विरोध करने पर मारपीट करने का आवेदन दिया है। खबर के मुताबिक पटना के धनरुआ थाना इलाके के बौरही निवासी शैलेन्द्र पासवान ने बताया कि उनकी बेटी खुशबू की शादी 13 मई 2019 को अशोक पासवान के बेटे रवि के साथ हुई थी। शादी के बाद रवि और ससुराल वालों ने खुशबू के साथ मारपीट व दहेज की डिमांड पूरा नही होने पर घर से भगा दिया। शैलेन्द्र पासवान ने गौरीचक थाना में लिखित आवेदन देकर बताया है कि उन्हें जानकारी मिली कि उनका दामाद रवि दूसरी लड़की के साथ शादी रचाने के लिए गौरीचक थाना इलाके के गवसपुर गांव आया हुआ है।

जब वे अपने बेटे और अन्य लोगो के साथ गवसपुर गांव पहुंचे तो वहाँ रवि के साथ एक और लड़का लड़की शादी करने के लिये मिलन पासवान के यहाँ जमा थे। इनलोगो के द्वारा रवि की दूसरी शादी रचाने का विरोध किया गया तो दामाद रवि ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर ससुर शैलेन्द्र पासवान और साला सहित अन्य लोगों के साथ मारपीट करने लगे।

वहीं मिलन पासवान के साथ नीतीश कुमार और अन्य ने भी मिलकर सबको पिटाई कर खदेड़ दिया। इसके बाद गौरीचक थाना सूचना मिलने पर पहुंची और त्वरित कार्रवाई करते हुए मौके से दो लड़कियों और नीतीश कुमार को पकड़ कर थाना ले आई जबकि पुलिस के आने से पहले ही दामाद रवि , मिलन पासवान सहित मारपीट में शामिल अन्य लोग भाग निकलने में कामयाब रहे। बाद में गौरीचक थाना पहुंचे दोनो लड़कियों के परिजनों ने बगैर कोई शिकायत दर्ज कराए अपने लड़कियों को लेकर घर चले गए। गौरीचक थाना प्रभारी लालमणि दुबे का कहना है कि मारपीट की जानकारी पर पुलिस पहुंची जिसके बाद दोनो लड़कियों को उसके परिजन लेकर चले गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.