बिहार चुनाव 2020-पालीगंज: पिपुल्स पार्टी ऑफ इंडिया डेमोक्रेटिव के उम्मीदवार रविंद्र प्रसाद उर्फ कपिल यादव नामांकन करने भैंसे पर पहुंचे

0
59

बिहार विधानसभा चुनाव के नामांकन के कुछ ही दिन बचे हैं ऐसे में नेतागण अपने अपने नामांकन में जुट गए हैं। इसी बीच नामांकन के छठे दिन विधायक बनने का सपना संजोए एक नेताजी अपने खास स्टाइल में में नामांकन कराने पहुंचे। उनका यह स्टाइल पूरे दिन इलाके में चर्चा का विषय बना रहा। 

दरअसल नेताजी भैंस पर बैठकर नामांकन पर्चा दाखिल करने अनुमंडल कार्यालय पहुंचे। पालीगंज में इनकी पहचान एक सामाजिक कार्यकर्ता के रूप में है। भैंस की सवारी के बावत पूछने पर नेताजी बड़े गर्व से कहते हैं कि मैं पशु प्रेमी हूं, जब लालूजी भैंस की पीठ पर बैठकर मुख्यमंत्री की कुर्सी पर कब्जा जमा ले सकते हैं तो मैं कम से कम विधायक तो बन ही जाउंगा। नेताजी की पहचान इलाके में एक सामाजिक कार्यकर्ता के रूप में है। बहुत कम लेकिन जब भी वे नगर भ्रमण को पालीगंज आते हैं, सभी से बड़े ही अदब से मिलते हैं, उन्हें प्रणाम करते हैं और पूछ लेते हैं ‘जी हमरो पर ध्यान हे न‘। लोग भी उन्हें मायूस नहीं होने देते और कह देते हैं- पूरा ध्यान है नेताजी। नेताजी खुश।

महागठबंधन के प्रत्याशी सहित आठ निर्दलीयों ने नामांकन दाखिल किया
विधानसभा चुनाव के नामांकन के छठे दिन महागठबंधन के प्रत्याशी और दिग्गज निर्दलीय नेताओं समेत आठ निर्दलीयों ने पालीगंज अनुमंडल कार्यालय में निर्वाची पदाधिकारी सह एसडीओ के समक्ष अपना-अपना नामांकन पर्चा दाखिल किया। मंगलवार को नामांकन का पर्चा दाखिल करने वालों में महागठबंधन के भाकपा माले प्रत्याशी संदीप सौरभ के अलावा लोक सेवा दल के राजगीर प्रसाद, भारतीय सब लोग पार्टी के रवीश कुमार, पीपुल्स पार्टी ऑफ इंडिया के रवींद्र प्रसाद सहित निर्दलीय बसंत कुमार, जितेंद्र  बिंद, हरे कृष्ण, धनंजय कुमार शामिल हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.