IPL2020 मैच 22 LIVE: हैदराबाद ने पंजाब को 69 रनों के बड़े अंतर से हराया , वॉर्नर-बेयरस्टो के धमाके के बाद चली राशिद की फिरकी

0
40

आईपीएल के 13वें सीजन का 22वां मैच सनराइजर्स हैदराबाद और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच दुबई में खेला जा रहा है. हैदराबाद ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करते हुए पंजाब को 202 रन का टारगेट दिया. जॉनी बेयरस्टो अपने शतक से चूक गए और 97 रन बनाकर आउट हुए. इसके अलावा डेविड वॉर्नर (52) ने भी आईपीएल में अपनी 46वीं फिफ्टी लगाई। पंजाब के रवि बिश्नोई ने 3 और अर्शदीप सिंह ने 2 विकेट लिए.

लक्ष्य का पीछा करने उतरी किंग्स इलेवन पंजाब

लक्ष्य का पीछा करने उतरी किंग्स इलेवन पंजाब के सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल दूसरे ही ओवर में रन आउट हो गए. उन्होंने 9 रन बनाए.5वें ओवर में पंजाब को दूसरा झटका लगा. प्रभसिमरन 11 रन बनाकर खलील अहमद की बॉल पर प्रियम गर्ग को कैच दे बैठे.अभिषेक शर्मा की बॉल पर केन विलियम्सन ने केएल राहुल का कैच लिया. राहुल 16 गेंदों में 11 रन बनाकर आउट हुए.किंग्स इलेवन पंजाब को एक और झटका लगा है, ग्लेन मैक्सवेल 7 रन बनाकर आउट. मंदीप सिंह को 6 रनों के स्कोर पर राशिद खान ने बोल्ड कर दिया. इसके साथ पंजाब का 5वां विकेट गिर गया.सनराइजर्स के कप्तान वॉर्नर ने मुजीब उर रहमान के बल्ले से बॉल छूकर जाने को लेकर रिव्यू लिया, रिव्यू के बाद अंपायर ने मुजीब को आउट करार दिया. पंजाब का 6वां विकेट गिर गया.15वें ओवर में राशिद खान की बॉल पर निकोलस पूरन कैच आउट हो गए. उन्होंने 37 गेंदों में 77 रन बनाए.15वें ओवर की आखिरी बॉल पर क्रीज पर आए मोहम्मद शमी भी LBW आउट हो गए. इसके साथ ही पंजाब का 8वां विकेट गिर गया.17वें ओवर में टी नटराजन ने किंग्स इलेवन के बल्लेबाज शेल्डन कॉट्रेल को बोल्ड कर दिया. इसके साथ पंजाब के 9 विकेट गिर चुके हैं. क्रीज पर नए बल्लेबाज अर्शदीप सिंह आए हैं.थंगरसु नटराजन ने अर्शदीप का विकेट ले अपने टीम को जीत दिल दी.

वॉर्नर-बेयरस्टो के बीच 1000+ रन की पार्टनरशिप
कप्तान डेविड वॉर्नर और जॉनी बेयरस्टो ने हैदराबाद को शानदार शुरुआत दिलाई. दोनों ने पावर-प्ले में 58 रन जोड़े. यह सीजन में हैदराबाद का पावर-प्ले में सबसे बड़ा स्कोर है. इसी के साथ वॉर्नर-बेयरस्टो के बीच कुल 16 पारियों में एक हजार से ज्यादा रन की पार्टनरशिप हो चुकी है. दोनों ने 5 बार सेंचुरी और 4 बार फिफ्टी रन पार्टनरशिप की है.

हैदराबाद के खिलाड़ी ब्लैक आर्म बैंड पहनकर उतरे
पंजाब के खिलाफ मैच में हैदराबाद के खिलाड़ी ब्लैक आर्म बैंड पहनकर मैदान में उतरे. अफगानिस्तान के क्रिकेटर नजीब तरकई के सम्मान में सनराइजर्स के खिलाड़ियों ने ऐसा किया. सड़क हादसे में घायल होने के बाद 29 साल के तरकई की 6 अक्टूबर को काबुल के एक अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई थी.

हैदराबाद की पारी के हाइलाइट्स

ओवररन बनेबैट्समैनबॉलर
0-552/0वॉर्नर : 24 रन
6-1048/0बेयरस्टो : 31 रन
11-1660/0बेयरस्टो : 44 रन

हैदराबाद टीम में एक और पंजाब में 3 बदलाव
हैदराबाद ने टीम में एक बदलाव किया है. सिद्धार्थ कौल की जगह खलील अहमद की टीम में वापसी हुई है. वहीं, पंजाब की टीम में 3 बदलाव किए गए हैं. हरप्रीत बरार, क्रिस जॉर्डन और सरफराज खान की जगह प्रभसिमरन सिंह, अर्शदीप सिंह और मुजीब-उर-रहमान को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया है.

सनराइजर्स हैदराबाद की प्लेइंग XI डेविड वॉर्नर (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो, मनीष पांडे, केन विलियम्सन, प्रियम गर्ग, अभिषेक शर्मा, अब्दुल समद, राशिद खान, संदीप शर्मा, खलील अहमद, टी नटराजन

किंग्स इलेवन पंजाब की प्लेइंग XI केएल राहुल (कप्तान). मयंक अग्रवाल, मनदीप सिंह, लिकोलस पूरन, ग्लेन मैक्सवेल, एस सिंह, मुजीब उर रहमान, आर बिश्नोई, मोहम्मद शमी, अर्शदीप सिंह, एस कॉट्रेल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.