IPL 2020 Match 23 LIVE:दिल्ली कैपिटल्स ने राजस्थान रॉयल्स को 46 रनों से हराया, पॉइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंची

0
40

आईपीएल के 13वें सीजन के 23वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) ने राजस्थान रॉयल्स (आरआर) को 46 रन से हरा दिया. दिल्ली ने टॉस हारकर बल्लेबाजी करते हुए 185 रन का टारगेट दिया. जवाब में राजस्थान 19.4 ओवर में 138 रन ही बना पाई. यह शारजाह में सीजन का सबसे छोटा टारगेट है. इससे पहले इस सीजन में यहां खेले गए सभी मैच में पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने 200 से ज्यादा रन बनाए थे. राजस्थान की सीजन में लगातार चौथी हार है। इसके साथ दिल्ली पॉइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंच गई है. दिल्ली के शेमरॉन हेटमायर ने 45 और मार्कस स्टोइनिस ने 39 रन बनाए. राजस्थान के जोफ्रा आर्चर ने 3 विकेट लिए. इसके अलावा एंड्र्यू टाई, राहुल तेवतिया और कार्तिक त्यागी को 1-1 विकेट मिला.

पावर-प्ले में दिल्ली ने 3 विकेट गंवाए
दिल्ली की शुरुआत अच्छी नहीं रही. शुरुआती 5 ओवरों में ही उसके दोनों ओपनर पवेलियन लौट गए. पहले शिखर धवन (5) को जोफ्रा आर्चर ने यशस्वी जायसवाल के हाथों कैच कराया. इसके बाद पृथ्वी शॉ (19) भी ज्यादा देर टिक नहीं सके. उन्हें भी जोफ्रा आर्चर ने आउट किया. इसके बाद 6वें ओवर में कप्तान श्रेयस अय्यर (22) को यशस्वी जायसवाल ने रन आउट किया.

दिल्ली की पारी के हाइलाइट्स

ओवररन बनेबैट्समैनबॉलर
0-543/2पृथ्वी : 19 रनआर्चर : 2 विकेट
6-1044/2स्टोइनिस : 31 रन
11-1535/1हेटमायर : 20 रनराहुल : 1 विकेट
16-2062/3हेटमायर : 24आर्चर : 1 विकेट

दोनों टीम में शामिल विदेशी प्लेयर्स
राजस्थान रॉयल्स की प्लेइंग इलेवन में कप्तान स्टीव स्मिथ समेत जोस बटलर, एंड्र्यू टाई और जोफ्रा आर्चर जैसे विदेशी खिलाड़ियों को शामिल किया गया. वहीं, दिल्ली टीम में विदेशी प्लेयर शिमरॉन हेटमायर, मार्कस स्टोइनिस, कगिसो रबाडा और एनरिच नोर्तजे को मौका मिला.

राजस्थान टीम में 2 बदलाव
राजस्थान टीम में दो बदलाव किए. टॉम करन और अंकित राजपूत की जगह एंड्र्यू टाई और वरुण एरॉन को मौका मिला। वहीं दिल्ली की प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव नहीं किया गया.

राजस्थान रॉयल्स की संभावित प्लेइंग इलेवनजोस बटलर, स्टीव स्मिथ (कप्तान), संजू सैमसन, राहुल तेवतिया, मनन वोहरा, महिपाल लोमरोर, अंकित राजपूत, श्रेयस गोपाल, जोफ्रा आर्चर, टॉम करन, अंकित त्यागी.

दिल्ली कैपिटल्स की संभावित प्लेइंग इलेवन: शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, श्रेयस अय्यर (कप्तान), ऋषभ पंत, शिमरन हेटमायर, मार्कस स्टोइनिस, आर अश्विन, अक्षर पटेल, इनरिच नॉर्टजे, हर्षल पटेल और कगिसो रबाडा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.