शक्ति मलिक हत्याकांड: मृतक की पत्नी ने तेजस्वी-तेज से मांगी माफी, पति के हत्या के आरोपों को भी किया खारिज

0
87

 पूर्णिया में राष्ट्रीय जनता दल के एसटी एससी प्रकोष्ठ के पूर्व प्रदेश सचिव शक्ति मलिक को 4 अक्टूबर को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. घटना के पीछे परिजनों ने राजनीतिक साजिश का आरोप लगाया था.

वही, प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादवतेज प्रताप यादव, अनिल साधु, अररिया के आरजेडी नेता कालो पासवान समेत छह लोगो पर षडयंत्र कर हत्या कराने का आरोप लगाते हुए केहाट थाने में मामला दर्ज कराया गया था.

पूर्णिया पुलिस अधीक्षक विशाल शर्मा ने 7 अक्टूबर को हत्या का खुलासा करते हुए हत्या की वारदात, उसमें प्रयोग किये हथियार और मास्टर माइंड आफताब समेत सात अभियुक्त को गिरफ्तार किया है. शक्ति मल्लिक सूद पर रुपया देने का काम करता था जिस बात का खुलासा शक्ति मलिक की पत्नी खुशबू देवी ने किया है.

खुशबू ने बताया कि उनके घर लोगों का आना जाना लगा रहता था और जरूरत पड़ने पर लोगों को आर्थिक सहायता पहुंचाते थे. साथ ही तेजस्वी और तेजप्रताप पर लगाए गए सभी आरोपों को खारिज करते हुए शक्ति मलिक की पत्नी ने माफी भी मांगी है. 

उन्होंने कहा कि आफताब द्वारा न सिर्फ हत्या की गई बल्कि हत्या से पहले हत्या की कहानी भी आफताब ने ही गढ़ी थी. वही बातें मरने के बाद सबके सामने आई. राजनीतिक साजिश वाली कहानी हत्या से पूर्व आफताब द्वारा गढ़ी गई थी. 

अब शक्ति मलिक की पत्नी शक्ति के हत्यारे को सजा दिलाने की बात कह रही हैं. साथ ही परिवार और बच्चे की परवरिश के लिए सरकार से रोजगार की मांग भी कर रही हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.