दानापुर से राजद उम्मीदवार रीतलाल ने किया नामांकन, कार्यकर्ताओं में उत्साह

0
36

आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर अलग अलग राजनीतिक पार्टियों से टिकटों का बंटवारा लगभग पूरा हो चुका है. अब नामांकन का दौर शुरू है. इसी कड़ी में राजद के उम्मीदवार रीतलाल यादव दानापुर विधानसभा क्षेत्र से नामांकन के लिए अनुमंडल कार्यालय पहुँचे. रीतलाल अपने घर कोठवाँ से पूजा अर्चना के बाद निकले. इनके साथ बड़ी संख्या में समर्थक भी साथ में थे. घर से पैदल ही नामांकन के लिए निकले रीतलाल बेली रोड होते हुए दानापुर पहुंचे. रीतलाल का काफिला जैसे ही देवनिया नाला पूल के पास पहुंचा. पुलिस बल ने काफिले को रोक दिया. बड़ी संख्या में रही पुलिस बल ने उम्मीदवार के साथ कुछ ही व्यक्ति की आगे जाने दिया. बाद में रीतलाल अपने प्रस्तावक के साथ नामांकन करने के लिए अनुमंडल कार्यालय पहुंचे.

इस मौके पर रीतलाल ने कहा कि जनता जैसे कह रही है. हम वैसे ही कर रहे है. बाकी जनता सर्वोपरि है. उन्होंने कहा कि चुनाव जीतने के बाद दियारा के विकास के लिए काम करेंगे. साथ ही दानापुर में गंदगी औऱ जलजमाव की जो समस्या है. उसको दुरुस्त करने का काम करेंगे.

उधर भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार आशा सिन्हा ने भी आज नामांकन किया. हालाँकि उनके साथ केवल प्रस्तावक ही अनुमंडल कार्यालय गए.

UNITED NEWS OF INDIA

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.