बिहार चुनाव 2020: प्रचार के लिए ताबड़तोड़ रैलियां करेंगे बीजेपी के नेता

0
29

 बिहार विधान सभा चुनाव को लेकर तमाम राजनैतिक दलों की जनसभाएं अपने चरम पर है.ऐसे में भारतीय जनता पार्टी के नेताओं का भी धुआंधार चुनावी दौरा शुरू हो चुका है.पार्टी के बड़े चेहरे अपने प्रत्याशियों के लिए जनता के बीच जाकर उन्हे मजबूत बनाने में जुट गए हैं.

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष का चुनावी दौरा

चुनाव के मद्देनजर गुरुवार को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा दो दिवसीय दौरे पर पटना पहुंचेंगे. पटना से काराकाट और गोह में जनसभाओं को संबोधित करेंगे. इस दो दिवसीय दौरा में 15 तारीख की रात को सासाराम में हीं विश्राम करेंगे. खबर यह भी है कि एनडीए के सभी घटक दलों के साथ एक समन्वय बैठक भी हो सकती है, और उसके बाद 16 अक्टूबर को नड्डा बांका और हिसुआ विधानसभा क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे.

बीजेपी के अन्य नेताओं का कार्यक्रम

गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी के दूसरे नेताओं का भी चुनावी कार्यक्रम अलग-अलग जगह पर रखा गया है,जिसमें महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और बिहार भाजपा के चुनाव प्रभारी देवेंद्र फडणवीस और बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे सीतामढ़ी के डुमरा के गांधी मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे, वहीं राष्ट्रीय महामंत्री और बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव 12:00 बजे कटोरिया हाई स्कूल बांका में चुनावी सभा संबोधित करेंगे, उसके बाद मुंगेर और फिर रोहतास में भी जनसभा को संबोधित करेंगे. उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी और विधान पार्षद सम्राट चौधरी कल जमुई के गुरुवा में और औरंगाबाद में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे, इधर केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय भी कई जगह पर चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे, सबसे पहले वह 11:30 बजे पंचमुखी चौक वैशाली के महुआ पहुंचेंगे, उसके बाद अरवल के गांधी मैदान की सभा होगी, फिर बक्सर के मैदान में और उसके बाद कैमूर मोहनिया में भी वह सभा को संबोधित करेंगे.
भारतीय जनता पार्टी की कोशिश यह है कि ज्यादा से ज्यादा जगह पर उनके तमाम प्रमुख नेताओं का कार्यक्रम हो.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.