बिहार चुनाव 2020: एक उम्मीदवार ऐसा भी जिसे जनसंपर्क अभियान के दौरान जनता दे रही पैसे

0
117

 बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में कई प्रत्याशी ऐसे हैं जो अपनी नौकरी या अपना व्यवसाय छोड़कर राजनीति में अपनी किस्मत आजमा रहे हैं. इनमें से कुछ पार्टी टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं, जबकि कुछ निर्दलीय ही चुनावी मैदान में आ डटे हैं. इन्हीं उम्मीदवारों में से एक हैं गौतम कृष्ण जो बीडीओ की नौकरी छोड़कर इस बार राजनीति में अपनी किस्मत आजमा रहे हैं.

चंदा के तौर पर दे रही पैसे

बता दें कि गौतम कृष्ण को आरजेडी ने सहरसा के महिषी विधानसभा से अपना उम्मीदवार बनाया है. ऐसे में वो इनदिनों जनसंपर्क में लगे हुए हैं. इसी क्रम में वो क्षेत्र के सत्तर कटैया के नंदलाली गांव पहुंचे जहां जनता उनकी आर्थिक रूप से मदद करती नज़र आई. ग्रामीण चंदा के तौर पर 100, 200 और 500 रुपये की मदद करते दिखे. चाहे महिला हो या पुरुष सभी आशीर्वाद के तौर पर उन्हें सहयोग कर रहे हैं.

पूर्व प्रखंड पदाधिकारी गौतम कृष्ण हुए राजद में शामिल – Frontline24

आरजेडी उम्मीदवार ने बताई वजह

इस संबंध में जब मीडिया ने आरजेडी प्रत्याशी से सवाल किया कि जनता आपको पैसे क्यों दे रही है? तो उन्होंने कहा कि पहले मैं बीडीओ था, नौकरी छोड़कर मैं समाज सेवा के लिए राजनीति में आया हूं और इसबार चुनाव भी लड़ रहा हूं. ऐसे में जनता से जो सहयोग मिल रहा है उसी के बदौलत मैं चुनाव लड़ रहा हूं. मुझे पूर्ण विश्वास है कि गरीब जनताओं के आशीर्वाद के बदौलत मैं चुनाव जीतूंगा. इधर, मदद कर रहे ग्रामीणों की मानें तो गौतम कृष्ण गरीब हैं, वो इसीलिए उनकी मदद कर रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.