सीवान: जमीन विवाद में चली गोली में दो घायल

0
31

बिहार के सीवान जिले में सराय ओपी क्षेत्र के मकदूम सराय में जमीन विवाद को लेकर हुई गोलीबारी में दो लोग घायल हो गए हैं। इस घटना में गोली लगने से एक की हालत गंभीर है जबकि दूसरा आंशिक रूप से घायल बताया जा रहा है। गंभीर रूप से घायल युवक मखदूम सराय निवासी काशीनाथ प्रसाद का पुत्र रौनक कुमार है। जबकि घटना में आंशिक रूप से घायल सोनू कुमार है। घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने छानबीन शुरू कर दी है।

बताया जाता है कि जमीन विवाद को लेकर सोनू कुमार व विक्रम गुप्ता के बीच विवाद चल रहा था। देर शाम दुकान पर खड़े सोनू को टारगेट करते हुए विक्रम ने गोली दाग दी। गोली सोनू कुमार को छुते हुए पास ही खड़े रौनक कुमार को जा लगी। गोली लगने के बाद रौनक मौके पर ही जमीन पर गिर गया। आनन-फानन में लोगों ने उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टर ने स्थिति गंभीर देखते हुए उसे पटना रेफर कर दिया। मौके पर एसडीपीओ जितेंद्र पांडेय पहुंचकर मामले की जानकारी ली।

firing in land dispute in siwan bihar two injured

घटना के बाद विक्रम को स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया। इसके बाद आक्रोशित लोगों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी। बाद में उसे पुलिस को सौंप दिया गया। पुलिस उससे मामले में पूछताछ कर रही है। बताया जाता है कि रौनक कुमार को गोली सीने में लगी है। हालांकि प्राथमिक उपचार के बाद उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है। डॉक्टर के अनुसार उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.