बिहार चुनाव 2020: जदयू प्रत्याशी श्याम बहादुर बोले मैं खुद हूँ कोरोना, नंगे पैर करते हैं चुनाव प्रचार

0
33

बिहार में चुनावी सरगर्मी चरम पर है । हर गली में चुनावी चर्चा जारी है। प्रत्याशियों ने अब घर-घर जाकर वोट मांगने का काम शुरू कर दिया है। जेडीयू विधायक श्याम बहादुर सिंह इस बार भी चुनावी मैदान में हैं। बड़हरिया विधानसभा क्षेत्र से उनकी टक्कर राजद के बच्चा पांडेय से है।

श्याम बहादुर सिंह आजकल नंगे पैर ही चुनाव प्रचार अभियान में निकल जाते हैं। एक टीवी चैनल से बात करते हुए श्याम बहादुर बताते हैं उन्होंने एक मन्नत मांगी थी। इसलिए चप्पल नहीं पहनी है। जब श्याम बहादुर से पूछा गया कि आपकी उम्र 63 साल है और भीड़ लेकर चुनाव प्रचार में निकले हैं, कोरोना से डर नहीं लगता? तो श्याम बहादुर कहते हैं मैं खुद कोरोना हूं। कैसा डर। श्याम बहादुर का कहते हैं मेरी जनता मालिक है। मालिक लोगों का आर्शीवाद है। मालिक पर पूरा भरोसा है। मेरी खुद की तो कोइ औकात नहीं है। बच्चा पांडेय कितनी चुनौती दे रहे हैं के सवाल पर श्याम बहादुर कहते हैं कौन बच्चा पांडेय। जिसका नाम ही बच्चा है, वो क्या लडेगा। बच्चा का कच्चा निकाल देंगे। बिजली के युग में लालटेन का क्या काम।

नीतीश कुमार के खास माने जाने के सवाल पर बोले नीतीश खुद सर श्याम बहादुर सिंह कहते हैं। पता नहीं क्यों मेरे नाम के आगे सर लगाते हैं। चिराग पासवान के सवाल पर श्याम बहादुर का कहना था कि चिराग को समय से पहले बहुत कुछ मिल गया। इसलिए वो समझ नहीं पा रहे हैँ क्या करना है।पिछले चुनाव में आरजेडी के साथ गठबंधन पर पर बोले कई बार एक्सीडेंट हो जाता है। वो भी एक एक्सीडेंट ही था। वैसे एक और बात बता दें की गाहे बिगाहे श्याम बहादुर विवादों से घिर ही जाते हैं चाहे वो किसी वायरल डांस विडिओ का मामला हो या फिर कोरोना पर बयान।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.