बिहार चुनाव : कैमूर के रामगढ़ में सीएम योगी की रैली, कहा- यूपी और बिहार पूरे देश को अन्न खिलाने में सक्षम, भाजपा ने राम मंदिर का वादा पूरा किया

0
50

हार विधानसभा चुनाव के रण में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी उतर गए हैं. आज से सीएम योगी ने बिहार में जनता के बीच जाकर चुनाव प्रचार शुरू कर दिया है. पहले चरण के लिए सीएम योगी तीन दिन में 18 रैलियां करेंगे. 

कैमूर जिले की रामगढ़ सीट से आज योगी ने अपने प्रचार का आगाज किया. रैली की शुरुआत में सीएम योगी ने कहा कि मैं भगवान राम की जन्मभूमि से आया हैं. बिहार और यूपी का संबंध है. त्रेता युग में रामगढ़ को महर्षि विश्वमित्र ने अपनी तपस्थली के लिए चुना था. 

इसके बाद सीएम योगी ने कहा कि बिहार लगातार विकास की तरफ आगे बढ़ रहा है. पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में तमाम योजनाएं चलाई गईं. केंद्र और राज्य सरकार ने मिलकर काम किया. योगी ने कहा की कैमूर तो धान का कटोरा है। उन्होंने यह भी कहा की यूपी और बिहार पूरे देश को अनाज खिला सकता है.

हमने विकास में जाति-धर्म नहीं देखा

सीएम योगी ने कहा कि हम लोग विकास की बात करते हैं वो जाति की बात करते हैं. हम देश की बात करते हैं वो परिवार की बात करते हैं. हम लोग सबका साथ सबका विकास की बात करते हैं तो वो लोग कहते हैं कि देश के संसाधनों पर एक विशेष समुदाय का अधिकार है. योगी ने कहा कि पीएम मोदी ने गरीबों को मकान देते हुए किसी की जाति या धर्म नहीं देखा, बिजली कनेक्शन दिए, आयुष्मान भारत योजना का लाभ दिया, रसोई गैस के फ्री कनेक्शन दिए गए.

लालू पर साधा निशाना

लालू यादव पर निशाना साधते हुए यूपी सीएम ने कहा कि राजद की सरकार ने गरीबों का राशन तो खाया साथ ही गाय और भैंस का चारा भी खा लिया. यूपी सीएम ने इस दौरान बताया कि हमारी सरकार ने पाकिस्तान में घर में घुसकर भी मारा और भगवान राम का मंदिर भी बनवा दिया.

गौरतलब है कि बिहार में यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ करीब 18 चुनावी सभाएं करेंगे. यूपी सीएम की हर दिन तीन रैलियां होनी हैं. पीएम मोदी समेत अन्य बड़े नेताओं के बाद योगी आदित्यनाथ की रैलियों की सबसे अधिक मांग है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.