गोपालगंज: अपराधियों ने दिनदहाड़े सिविल कोर्ट के अधिवक्ता को गोली मारी, हालत नाजुक

0
35

बिहार के गोपालगंज में बुधवार को बेखौफ अपराधियों ने सिविल कोर्ट के वरिष्ठ अधिवक्ता नवीन कुमार को गोलियों से भून दिया. घायल अधिवक्ता को इलाज के लिए सदर अस्पताल में पहुंचाया गया, जहां उनकी हालत चिंताजनक देख डॉक्टरों ने उन्हें मेडिकल कॉलेज गोरखपुर रेफर कर दिया. अधिवक्ता की शरीर में छह गोलियां लगी हैं.

घटना थावे थाने के पास बेदू टोला के समीप हुई. बाइक सवार चार अपराधियों ने वारदात को अंजाम देने के बाद हवाई फायरिंग करते हुए फरार हो गये. वहीं इस घटना के बाद अधिवक्ताओं में आक्रोश बढ़ गया है.

मुकदमों की पैरवी के लिए आ रहे थे कोर्ट

बताया जाता है कि उचकागांव थाने के जमसड़ी गांव के रहनेवाले 40 वर्षीय अधिवक्ता नवीन कुमार बाइक से सिविल कोर्ट में मुकदमों की पैरवी के लिए आ रहे थे. इसी बीच थावे थाने के बेदू टोला के पास बाइक सवार अपराधियों ने ओवरटेक कर बाइक रोकवाई और ताबड़तोड़ गोलियां चलानी शुरू कर दी. पुलिस सूत्रों के मुताबिक छह गोलियां लगने के बाद अधिवक्ता मौके पर ही गिरकर बेहोश हो गए.

घटना की जांच में जुटी पुलिस

थावे पुलिस ने आनन-फानन में अधिवक्ता को उठाकर सदर अस्पताल लेकर आयी. घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क को जाम कर दिया है. उधर, एसपी मनोज कुमार तिवारी ने इस वारदात को गंभीरता से लेते हुए पूरे इलाके को सील करा दिया है. अर्धसैनिक बलों की टीम ने बेदू टोला, थावे और आसपास की प्रमुख सड़कों को सील कर अपराधियों की तलाश शुरू कर दी है.

अपराधियों के टारगेट पर रहें हैं अधिवक्ता

बता दें कि गोपालगंज में अपराधियों के टारगेट पर कई अधिवक्ता रह चुके हैं. इसी साल बीते 14 फरवरी को बेखौफ अपराधियों ने सिविल कोर्ट के अधिवक्ता उचकागांव थाने के बरगछिया निवासी टुनटुन राम को सिविल कोर्ट आने के दौरान गोली मार दी थी. इसके पूर्व नगर थाने के ऑफिसर कॉलोनी के पास वरिष्ठ अधिवक्ता व पूर्व एपीपी त्रिपुरारि शरण शर्मा की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गयी थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.