चुनाव के मद्देनजर पूर्व सांसद आनंद मोहन को भेजा गया भागलपुर जेल

0
60

सहरसा जेल में बंद पूर्व सांसद और बाहुबली नेता आनंद मोहन को रातों-रात भागलपुर जेल ट्रांसफर करने से पूर्व सांसद के समर्थकों में काफी आक्रोश है. मिली जानकारी अनुसार पूर्व सांसद आनंद मोहन को बिना सूचना दिए ही मंगलवार की देर रात लगभग 2 बजे भागलपुर जेल भेजा गया है. इस संबंध में जब मीडिया ने पूर्व सांसद आनंद मोहन की पत्नी राजद प्रत्याशी पूर्व सांसद लवली आनंद से सवाल किया तो उन्होंने कहा कि अभी पूरे बिहार में जो माहौल है, इससे सरकार घबरा गई है.

कानून और सत्ता का दुरुपयोग कर रही सरकार

उन्होंने कहा कि हमें जीतता देखकर सरकार डिस्टर्ब करने के लिए कानून और सत्ता का दुरुपयोग कर रही है. बिहार सरकार बौखला गई है. लवली आनंद ने पूछा, ” बताइए ये कहां तक उचित है कि सोए हुए किसी व्यक्ति को रात के 2 बजे बिना किसी सूचना के आनन-फानन में सीधे दूसरे जेल भेज दिया जाए? “

लवली आनंद ने सरकार से पूछे ये सवाल

उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट का निर्देश है कि सांसद हो या विधायक हो जहां उनका ट्रायल चलता है, उनको वहीं पर रखा जाता है और आनंद मोहन का ट्रायल सहरसा में चल रहा है. ऐसे में मैं बिहार सरकार से पूछना चाहती हूं कि आखिर क्यों उन्हें भागलपुर जेल भेज दिया गया? वहीं उन्होंने ये भी पूछा कि जब मेडिकल टीम और मेडिकल बोर्ड ने आनंद मोहन को 20 दिन का बेड रेस्ट दिया था, उसके बाद यहां से उनको लेकर चले जाना कहां तक उचित है?

जनता सरकार को देगी जवाब

लवली आनंद ने कहा, ” जिस तरह से ये सरकार हमें परेशान कर रही है, इनको खामियाजा भुगतना पड़ेगा. जितना टॉर्चर वो मेरे परिवार और मेरे पति को करेंगे, उतना ही यहां की जनता आक्रोषित होगी और इस चुनाव में जनता उन्हें जबाब देगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.