बिहार चुनाव 2020: तेघड़ा की सभा में तेजस्वी का नाम सुन फिर भड़के नीतीश, कहा-तुम मत देना वोट

0
167

तेघड़ा(बेगूसराय) में चुनावी सभा को नीतीश कुमार संबोधित कर रहे थे. इस बीच कुछ लोग हंगामा करने लगे और तेजस्वी यादव का नाम लेने लगे. जिसके बाद नीतीश कुमार भड़क गए और कहा कि तुम 10-11 लोग विरोध कर रहे वोट मत देना. देख लोग यहां पर हजारों आदमी हैं.नीतीश कुमार यही पर नहीं रूके और कहा कि आसपास नजर उठाकर देख लोग. जिसके लिए हंगामा कर रहे हो इसको यहां लोग ठीक कर देंगे.  इससे पहले परसा में चुनावी सभा के दौरान चंद्रिका राय के खिलाफ बोलने पर नीतीश कुमार भड़क गए और हंगामा करने वालों को सभा से भागने को कहा था.

साहेबपुर कमाल में भी भड़के थे नीतीश

साहेबपुर कमाल में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए नीतीश कुमार ने एक बार फिर लालू परिवार पर हमला बोला. तेजस्वी पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि कुछ ज्ञान नहीं हैं वह कुछ भी बोलता रहता है. न काम का अनुभव हैं और नहीं ज्ञान हैं. सिर्फ मेरे खिलाफ बोलकर चर्चा में रहना चाहता हैं. लेकिन इससे मुझे कोई असर नहीं पड़ता हैं. क्योंकि हम सिर्फ काम करने पर भरोसा करते हैं. नीतीश ने कहा कि सत्ता में आने से पहले बिहार का क्या स्थिति थी वह सबको पता है. लोग शाम को निकल नहीं पाते थे. लेकिन आज बिना डर और भय के लोग जी रहे हैं. नीतीश कुमार ने कहा कि वह जो समाज हर वर्ग के लिए काम करते हैं. सबको सम्मान देते हैं.

जंगल राज की दिलाई याद

नीतीश कुमार ने कहा कि जंगलराज में क्या स्थिति थी वह बताने की जरूरत नहीं है. लेकिन अब क्राइम का आंकड़ा बिहार में देख लिजिए 23वें नंबर पर चला गया है. कुछ न कुछ तो लोग समाज में रहता ही है जो गड़बड़ करता रहता है. नीतीश कुमार ने कहा कि आगे आपलोगों को मौका दिजिएगा तो सात निश्चय 2 के तहत काम किया जाएगा और हर खेत तक पानी पहुंचाया जाएगा. गांव की गलियों मे सोलर स्ट्रीट लाइट लगाया जाएगा. हर पांच पंचायत पर पशु हॉस्पिटल बनेगा. हमने बिहार में हर हर बिजली पहुंचाया है. हर घर नल का जल पहुंचाया गया है. हमलोगों सिर्फ काम करने पर भरोसा करते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.