बिहार चुनाव 2020: बोले चिराग जेडीयू से अधिक सीटें जीतेगी लोजपा, नीतीश कुमार की विदाई तय

0
70

लोजपा प्रमुख चिराग पासवान ने एक बार फिर से कहा है कि विधानसभा चुनाव में हमारी पार्टी जदयू से ज्यादा सीटों पर चुनाव जीतेगी। औरंगाबाद जिले में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान चिराग ने कहा कि इस बार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की विदाई तय है। 

चिराग ने आगे कहा कि बिहार में इस बार लोजपा और भाजपा की सरकार बनेगी। चिराग ने कहा कि हम महागठबंधन के साथ किसी भी परिस्थिति में नहीं जाएंगे। साथ ही चिराग ने कहा कि मैं मुख्यमंत्री की रेस में नहीं हूं, यह भ्रम फैलाया जा रहा है।

लोजपा प्रमुख ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार नहीं चाहते कि कोई उनसे सवाल पूछे और इसी वजह से मुझे नापसंद करते हैं। साथ ही लोजपा को भाजपा की बी पार्टी कहना गलत है। चिराग ने एक बार फिर से कहा कि शेर का बच्चा हूं, जंगल चीर कर निकलूंगा।  

चिराग ने कहा कि नीतीश कुमार ने सीधे कभी चुनाव नहीं लड़ा। खुद के प्रदर्शन का पता नहीं है और कप्तान बने हैं। चिराग ने कहा कि नीतीश कुमार जनता की नहीं सुनते हैं और केवल अपनी बात करते हैं। उड़नखटोले पर सवार होकर नीतीश कुमार निकलते हैं। सीएम निकलते हैं तो कॉरिडोर बनाया जाता है। सीएम के सामने खूबसूरती परोसी जाती है। बिहार में अफसरशाही हावी है।

bihar election 2020  chirag paswan

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.