बिहार चुनाव 2020: नीतीश पर गरजे चिराग,वोटरों से कहा 18 दिन में बदल देंगे बिहार की सूरत

0
37

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार युवाओं के विरोधी हैं। यदि युवा रोजगार को लेकर उनसे सवाल करता है तो वह आग बबूला हो जाते हैं। सूबे में शिक्षा की व्यवस्था मुख्यमंत्री जानबूझकर चौपट कर रहे हैं। ताकि सूबे के युवा शिक्षित न हो सकें क्योंकि जब युवा शिक्षित होंगे तो रोजगार की मांग करेंगे। इन्होंने पन्द्रह सालों में कोई रोजगार सृजन नहीं किया। उक्त बातें बक्सर जिले में ब्रह्मपुर विधानसभा क्षेत्र के अर्जूनपुर हाई स्कूल के खेल मैदान में आयोजित चुनावी सभा में लोजपा सुप्रीमो चिराग पासवान ने जनता के बीच कही।

उन्होंने कहा कि 15 साल के बदले आप मुझे अठारह दिन का मौका दीजिये। यदि बिहार की सूरत नहीं बदली तो फिर आप सबों के बीच नहीं आऊंगा। वहीं उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तंच कसते हुए कहा कि बिहार में मुख्यमंत्री की महत्वाकांक्षी योजना सात निश्चय में जमकर भ्रष्टाचार हुआ है। जिस पर पर्दा हटाने के लिए नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री के पद से हटाना जरूरी है। यदि सूबे में लोजपा गठबंधन की सरकार बनी तो इसकी हरहाल में जांच होगी और भ्रष्टाचार में शामिल नेता से लेकर अधिकारी तक को बक्शा नहीं जाएगा।

चिराग ने मतदाताओं से कहा कि बिहार फर्स्ट-बिहारी फर्स्ट मिशन के तहत सुबे में रोजगार, इलाज और शिक्षा की बेहतर व्यवस्था की जायेगी। ताकि बिहार में अन्य प्रदेशों के लोग रोजगार व अपना इलाज कराने के लिए आएंगे। लोजपा अध्यक्ष ने यह भी कहा कि यदि सुबे में उनकी सरकार बनी तो सीतामढ़ी में सीता माता का भव्य मंदिर का निर्माण होगा। अयोध्या में भगवान राम के दर्शन के बाद श्रद्धालु जगतजननी माता सीता का दर्शन करने बिहार पहुंचेंगे। इससे सरकार को राजस्व का लाभ होगा।

अंत में उन्होंने मतदाताओं से लोजपा प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करने का अह्वान किया। वहीं लोजपा प्रत्याशी हुलास पाण्डेय ने कहा कि मैं मतदाताओं के बीच नेता नहीं अपितु उनका बेटा बनकर सेवा करूंगा। सभा कि अध्यक्षता पूर्व प्रखंड प्रमुख सत्यनारायण दुबे व मंच का संचालन रविरंजन ने किया। मौके पर भोजपुरी दो-गोला गायन के चर्चित कलाकार कमलबांस कुंवर, तेजनारायण ओझा, नीरज पाठक, ब्रह्मपुर प्रखंड के पूर्व प्रखंड प्रमुख सैफूदीन अंसारी, संतोष पाण्डेय, धर्मपाल पाण्डेय, मिथिलेश पाण्डेय, सुनील राय, सर्वजीत पासवान सहित कई मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.