बिहार चुनाव 2020: शिवहर में प्रत्याशी की हत्या के बाद अब गया में जाप के उम्मीदवार पर फायरिंग

0
35

बिहार में विधानसभा चुनाव के प्रथम चरण के मतदान से पहले खूनी संघर्ष का खेल शुरू हो गया है. शनिवार की शाम बिहार के दो अलग-अलग जिलों में फायरिंग की घटना हुई और प्रत्याशियों पर अंधाधुंध फायरिंग की गई. इस हमले में जहां एक प्रत्याशी समेत दो लोगों की मौत हो गई तो वहीं दूसरी घटना में प्रत्याशी किसी तरह जान बचाकर भागने में सफल रहा.

पहली घटना बिहार के शिवहर जिले की है. सीतामढ़ी से सटे इस जिले में थसार गांव में जनता दल राष्ट्रवादी के उम्मीदवार नारायण सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई. इस दौरान उनके दो समर्थकों को भी गोली मारी गई.

वहीं दूसरी घटना बिहार के ही गया जिले की है. गया जिला के टिकारी विधानसभा से पप्पू यादव की जन अधिकार पार्टी के प्रत्याशी अजय यादव पर चुनाव प्रचार के दौरान ही शनिवार की देर शाम फायरिंग की गई है. इस घटना में प्रत्याशी बाल-बाल बच गया. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने चार खोखा बरामद किया है. टिकारी के जाप प्रत्याशी अजय यादव पर उस समय हमला किया गया जब वो प्रचार कर रहे थे. इसी दौरान फायरिंग होने लगी लेकिन संयोग से सभी सुरक्षित बच गए. पुलिस ने अजय की गाड़ी के पास से चार खोखा बरामद किया है. फायरिंग की ये घटना चुनाव प्रचार कर लौटने के दौरान हुई जिसे कोंच के अंसारा और सिन्दुआरी गांव के बीच अंजाम दिया गया.घटना में 10 से 15 राउंड फायरिंग की बात कही जा रही. इस मामले में टिकारी एसडीपीओ नागेन्द्र सिंह घटना की जांच में जुटे हैं. जिस समय फायरिंग की घटना को अंजाम दिया गया उस समय जाप प्रत्याशी अजय यादव के साथ एक अंगरक्षक भी था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.