नहीं थम रहा विधायकों का विरोध, लोगों ने पिछले कामों का हिसाब मांगकर खदेड़ा

0
31

विधासनभा चुनाव में विधायकों का विरोध होने का सिलसिला जारी है. ताजा मामला दरभंगा जिले का है जहां कुशेस्वर स्थान विधानसभा क्षेत्र के विधायक और जदयू उमीदवार शशिभूषण हजारी और दरभंगा शहरी विधानसभा क्षेत्र से चार बार विधायक रह चुके भाजपा के संजय सरावगी के प्रति लोगों में काफी आक्रोश देखने को मिल रहा है.

दरअसल, जदयू उमीदवार शशिभूषण हजारी रात में जनता के बीच पहुंचे थे जहां उन्हें भारी आक्रोश झेलना पड़ा. पघारी गांव में वोट मांगने गए विधायक जी का वहां की जनता ने पोस्टर तक को फार के आग लगा दिया. इतना ही नहीं विधायक जी की गाड़ी को घेर लोग मुर्दाबाद के नारे के साथ-साथ दस सालों के काम का हिसाब मांगने लगे. वहीं कार्यकर्ता और नेता जी के साथ ग्रामीणों की धक्का-मुक्की की भी खबर है. जब विधायक जी ने मामला हाथ से निकलता देखा तो वहां से उल्टे पैर वापस लौटने में ही अपनी भलाई समझी.

जेडीयू विधायक शशिभूषण हजारी को लोगों ने फिर खदेड़ा, मोहल्ले से भगाया,  वीडियो वायरल - The Daily Bihar

वहीं दूसरी तरफ दरभंगा शहरी विधानसभा क्षेत्र से चार बार विधायक रह चुके भाजपा के संजय सरावगी जब जनता के बीच पहुंचे तो जनता ने उनसे पिछले 15 सालों का हिसाब मांगा. मामला इतना बढ़ गया कि लोगों ने संजय सरावगी को खदेड़ दिया. जैसे ही संजय सरावगी पहुंचे तो लोग ने ‘निकम्मा विधायक नहीं चलेगा’ और ‘गो बैक’ का जोर जोर से नारा लगाते हुए उन्हें उल्टे पैर लौटने पर मजबूर कर दिया.

सड़क का शिलान्यास करने पहुंचे भाजपा विधायक के खिलाफ लगे गो बैक के नारे, MLA  ने लगाया यह आरोप | darbhanga - News in Hindi - हिंदी न्यूज़, समाचार,  लेटेस्ट ...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.