सासाराम: जाप प्रत्याशी पर जानलेवा हमला, ट्रैक्टर चालक ने बचाई जान, FIR दर्ज

0
46

बिहार के काराकाट विधानसभा क्षेत्र से जन अधिकार पार्टी के प्रत्याशी उमेश सिंह यादव पर अज्ञात अपराधियों ने काराकाट थाना क्षेत्र के बेनसागर पुल के समीप जानलेवा हमला कर दिया। प्रत्याशी एवं समर्थकों को गाड़ी से बाहर खींच अपराधियों ने मारपीट की। घटना में प्रत्याशी सहित समर्थक आंशिक रूप से जख्मी हो गए। घायलों का इलाज स्थानीय निजी क्लीनिक में कराया गया। 

जानकारी के अनुसार जाप प्रत्याशी उमेश यादव अपने 4 समर्थकों के साथ चवरिया बाल से जनसंपर्क कर लौट रहे थे। घटनास्थल के समीप पूर्व से खड़े दो युवकों ने प्रत्याशी एवं समर्थकों की गाड़ी रुकवाई व गाड़ी के रुकते ही पेड़ की ओट में छुपे चार-पांच युवक आ धमके। सभी लोगों ने प्रत्याशी एवं समर्थकों को गाड़ी से बाहर निकाल लाठी डंडे से मारना पीटना प्रारंभ कर दिया। 

प्रत्याशी के अनुसार मारपीट में शामिल युवक बार-बार वोट काटने की बात कह कर अमर्यादित भाषा का प्रयोग कर रहे थे। घटना के दौरान ट्रैक्टर चालक के पहुंचने पर सभी लोग तीन बाइक पर सवार हो भाग खड़े हुए। प्रत्याशी द्वारा घटना की तत्काल सूचना काराकाट पुलिस को दी गई।

bihar elections 2020  bihar assembly elections  attack on jap candidate  karakat assembly seat

मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की छानबीन आरंभ कर दी है। थानाध्यक्ष अनिल प्रसाद ने बताया के पीड़ित द्वारा स्थानीय थाना में 6 अज्ञात लोगों के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कराया गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.