फरीदाबाद मर्डर: निकिता के परिजनों का प्रदर्शन, मां बोली- दोषियों को भी मारी जाए गोली

0
32

फरीदाबाद के बल्लभगढ़ में सरेआम लड़की की हत्या का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. हत्या से गुस्साई भीड़ ने मंगलवार को एक मीट की दुकान तोड़ दी और हंगामा किया. मौके पर मौजूद पुलिस ने लोगों को तुरंत शांत करा दिया. इसके बाद गुस्साई भीड़ ने सड़क को जाम कर दिया है. लड़की का परिवार भी सड़क पर बैठा है.

एकतरफा प्यार में पागल युवक का खौफनाक कदम, कॉलेज से निकलते ही छात्रा का कर  दिया मर्डर - चौपाल TV

मृतका निकिता के परिवार का कहना है कि यह लव जिहाद का मसला है. हमने अधिकारियों के सामने अपनी मांग रख दी है. वहीं, मां का कहना है कि मेरी बेटी की तरह ही दोषियों का एनकाउंटर किया जाए. जब तक एनकाउंटर नहीं किया जाता, तब तक मैं अपनी बेटी का अंतिम संस्कार नहीं करूंगी.

Nikita Murder Case: jam on Ballabhgarh-Sohna road demanding arrest of other  main accused

पुलिस ने मुख्य आरोपी तौफीक को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि 2018 में भी निकिता के परिजनों ने तौफीक के खिलाफ केस दर्ज कराया गया था, लेकिन बाद में मामला सुलझ गया था.

क्या है पूरा मामला
देश की राजधानी दिल्ली से सिर्फ 63 किलोमीटर दूर हरियाणा के बल्लभगढ़ में दिनदहाड़े कार सवार बदमाश सड़क पर गाड़ी रोकते हैं और लड़की को कार में खींचने लगते हैं. साथ में सहेली भी है. वो भी विरोध करती है, लेकिन इन हैवानों को कोई डर नहीं. कोई परवाह नहीं. लड़की विरोध करती है. तो बदमाश पिस्टल निकाल कर धमकाने लगते हैं.

सिरफिरे आशिक ने मां-भाई के सामने मारी थी गोली, सामने आया सीसीटीवी वीडियो - faridabad  murder case cctv video came out

जब लड़की फिर भी नहीं डरती है तो बदमाश गोली दाग देता है. मृतक छात्रा का नाम निकिता है. वो बीकॉम फाइनल ईयर की परीक्षा देकर बल्लभगढ़ के अग्रवाल कॉलेज से लौट रही थी. शाम का वक्त था. तभी आई20 कार रूकी और कार सवार बाहर आकर निकिता को कार में बिठाने लगा. ड्राइविंग सीट पर दूसरा बदमाश था. वो पहले तमाशा देखता रहा.

व्यस्त सड़क पर बाकी लोग भी तमाशबीन ही बने रहे. लड़की को गोली मारकर बदमाश फरार हो गए. हत्या के बाद हड़कंप मच गया. घंटों की मशक्कत के बाद पुलिस ने इस मामले में मुख्य आरोपी तौफीक को गिरफ्तार कर लिया, लेकिन दूसरा अब भी पकड़ से बाहर है. तौफीक, हरियाणा के मेवात का रहने वाला है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.