बिहार चुनाव2020: आरा में जेडीयू विधायक पर जानलेवा हमला, काफिले की कई गाड़ियां क्षतिग्रस्त

0
38

बिहार चुनाव के दौरान कई जगहों पर प्रत्याशियों, विधायकों, मंत्रियों के विरोध की खबरें आ रही है. इस बीच सोमवार देर रात आरा जिले के अगिआंव विधायक और जेडीयू प्रत्याशी प्रभुनाथ राम के काफिले पर हमले किया गया है.

इस हमले में उनके काफिले की 10 गाड़ियों को बुरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया गया है. इस हमले में विधायक प्रभुनाथ राम बाल-बाल बचे हैं. मिली जानकारी के अनुसार अज्ञात बदमाशों ने रोड़ेबाजी की है. यह चरपोखरी थाना के चिल्हर गांव की घटना है.

इस घटना में विधायक के समर्थकों को आंशिक रूप से चोटें भी आई है. वहीं, विधायक प्रभुनाथ प्रसाद ने घटना को लेकर गढ़ानी थाना में मामला दर्ज कराया है. यह घटना भोजपुर जिले के अजीमाबाद की है. दरअसल चुनाव प्रचार के अंतिम दिन प्रभुनाथ प्रचार कर वापस लौट रहे थे.

JDU MLA Prabhunath Ram faced protest in his assembly in Bhojpur : Bihar  Election 2020 | आरा में विधायक प्रभुनाथ राम को दिखाए काले झंडे, गाड़ी पर  पथराव भी हुआ; आक्रोश देख

इसी दौरान चरपोखरी थाना के चिल्हर गांव के पास असामाजिक तत्वों ने उनके काफिले के ऊपर हमला कर दिया है. मिली जानकारी के अनुसार हमलावर बहुत बड़ी संख्या में थे और पहले उन्होंने काफिले को रोकने की कोशिश की गई फिर हमला किया गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.