बिहार चुनाव२०२०: बिहार के CM नीतीश कुमार आज करेंगे 4 चुनावी रैलियां, बीजेपी झोंकेगी और ताकत

0
98

बिहार विधानसभा चुनाव में पहले चरण की 71 सीटों पर बुधवार को मतदान खत्म हो जाने के बाद अब बीजेपी-जेडीयू-आरजेडी-कांग्रेस की निगाहें दूसरे और तीसरे चरण की सीटों पर है. बिहार के सीएम नीतीश कुमार आज चार चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे. पश्चिमी चम्पारण के बाल्मिकीनगर विधानसभा, सिकटा विधानसभा, पूर्वी चम्पारण के नरकटिया विधानसभा और सारण जिले के मांझी विधानसभा क्षेत्र के नीतीश की रैलियां है.

बिहार में बीजेपी नेताओं का आज का चुनावी कार्यक्रम-

  • उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की बिहार में तीन सभाएं हैं. पहली दरौदा में सुबह 10:40 बजे, दूसरी लालगंज के एबीएस कॉलेज मैदान दोपहर 12:20 बजे और तीसरी झंझारपुर के ललित कर्पूरी स्टेडियम में दोपहर 2:30 बजे चुनावी सभा है.
  • प्रदेश अध्यक्ष डा संजय जायसवाल, सांसद मनोज तिवारी की सभा सुबह 11:15 बजे मोतिहारी, दोपहर 12:55 बजे छपरा, 2:30 बजे गरखा और दिघवारा से सोनपुर 3:40 बजे रोड शो है.
  • उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी का रोड शो दोपहर 12:15 बजे सीतामढी गौशाला घोडा बाजार से कारगिल चौक तक जाएगा. इसके अलावा शाम 4:15 बजे मधुबनी में सप्ता से किशोरी लाल चौक तक रोड शो होगा.
  • केंद्रीय गृह राज्यमंत्री श्री नित्यानंद राय और विधान पार्षद सम्राट चौधरी की चुनावी सभा सुबह 11:05 बजे गोविन्दगंज, दोपहर 12:10 बजे मोतिहारी, दोपहर 1:25 बजे मधुबन, दोपहर 2:40 बजे और 3:55 बजे पिपरा में है.
  • केंद्रीय मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान, सांसद रविकिशन की सभा सुबह 11:05 बजे, दोपहर 12:25 बजे, दोपहर 1:45 बजे, 3:25 बजे सर्वोदय उच्च विद्यालय में है.

दूसरे और तीसरे चरण में और ताकत झोंकेगी बीजेपी
बीजेपी आखिरी के दोनों चरणों में पहले से कहीं ज्यादा ताकत झोंकने की तैयारी में है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, पार्टी नेताओं को एनडीए की मुख्य सहयोगी जेडीयू की जमीनी रिपोर्ट के बारे में कुछ निगेटिव इनपुट मिले हैं. ऐसे में बीजेपी और ज्यादा ताकत झोंककर चुनाव में एनडीए को किसी भी तरह के नुकसान से बचाना चाहती है. बिहार में कुल 243 में से अभी तीन और सात नवंबर को कुल 172 सीटों पर मतदान होना है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक नवंबर और तीन नवंबर को रैलियां कर दूसरे और तीसरे चरण के चुनावों के लिए माहौल बनाएंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.