बिहार चुनाव 2020: तेजस्वी यादव ने जेपी नड्डा को दी खुली चुनौती, कहा- विशेष राज्य के मुद्दे पर करें मुझसे बहस

0
147

चुनावी सरगर्मी के बीच नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को खुली चुनौती दी है. उन्होंने कहा है कि वे कोई भी मुद्दा चुनकर हमसे बहस कर लें. दस सर्कुलर रोड स्थित आवास से चुनाव प्रचार के लिए निकलने से पहले तेजस्वी यादव ने जेपी नड्डा को खुली चुनौती देते हुए पूछा कि बिहार को विशेष राज्य का दर्जा क्यों नहीं मिला? विशेष पैकेज क्यों नहीं मिला? बिहार फिसड्डी राज्य बन गया है. इन सभी मुद्दों पर जिस जगह चाहे जहां वह हमसे बहस करें. इसके अलावे विकास के मुद्दे पर भी वे हमसे बहस करें. हम उनसे बहस करने को तैयार हैं.

उन्होंने कहा कि बिहार के असल मुद्दे कमाई ,पढ़ाई, दवाई, सिंचाई आदि हैं. राज्य में आई बाढ़ से 85 लाख आबादी प्रभावित हुई है, उन्हें सरकार की तरफ से कोई मदद नहीं मिली है. सीएम नीतीश पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि पूरा देश जानता है कि वो अवसरवादी हैं. नीतीश कुमार थक गए हैं, ये मैं नहीं, बिहार की जनता बोल रही है. वे इस बार मुख्यमंत्री बनने नहीं जा रहे हैं.

राघोपुर के विकास में हमारा योगदान

राघोपुर के विकास पर तेजस्वी ने कहा हमारी सरकार थी तभी वहां विकास हुआ. वहां इंजीनियरिंग कॉलेज बनाया गया,ब्रिज बनाया गया. हमने जितना हो सका हमने किया.

महागठबंधन की बनने वाली है सरकार

तेजस्वी यादव से जब यह पूछा गया कि 10 नवंबर को आपके लिए कितना कठिन दिन रहेगा, इसपर उन्होंने कहा कि कोई कठिन दिन नहीं है. जनता ने स्पष्ट बहुमत महागठबंधन को दे दिया है और नीतीश कुमार मुख्यमंत्री नहीं बनने जा रहे हैं. इस बार महागठबंधन की सरकार आ रही है. बिहार से एनडीए का पत्ता साफ हो रहा है. इस दौरान उन्होंने एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी और कहा कि यह दौर उनके लिए बहुत कठिन है. आज उनको उनके पिता की जरूरत है, लेकिन उनके पिता उनके साथ नहीं हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.