बेगूसराय: संदेहास्पद स्थिति में विवाहिता की मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

0
44

बेगूसराय जिले के पोखड़िया में संदेहास्पद स्थिति में विवाहिता की मौत से सनसनी फ़ैल गई है. मृतक के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है. मृतका के शरीर पर कई जगह चोट के निशान भी मिले हैं. पुलिस इस घटना की छानबीन में जुटी हुई है.बेगूसराय शहर के वार्ड-39 पोखड़िया मोहल्ले में शनिवार की शाम एक विवाहिता की संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गई. मृतका की पहचान मनीष कुमार की 27 वर्षीय पत्नी आराधना उर्फ खुशबू कुमारी के रूप में हुई. मनीष कुमार का मूल घर समस्तीपुर जिले के विभूतिपुर थाना क्षेत्र के सांख मोहन गांव है. वह पोखड़िया में घर बनाकर रहता है. मृतका पटना जिले के पंडारक वार्ड-11 निवासी शांति मोहन शर्मा उर्फ ओम शर्मा की पुत्री थी.

मृतका के परिजनों ने आरोप लगाया कि खुशबू के ससुराल वालों ने दहेज में चार चक्का वाहन नहीं मिलने के कारण उसकी  हत्या कर दी.  परिजनों ने बताया कि खुश्बू की शादी मनीष के साथ वर्ष 2015 में हुई थी.  तब से उसके ससुराल पक्ष के लोग  वाहन की मांग कर रहे थे.  बताया कि इसको लेकर कई बार झगड़ा भी हुआ.  परिजनों के अनुसार खुशबू अपने मायके चली आयी थी. एक दिन पहले ही उसका पति उसे विदा कराकर लाया था.

मृतका की लगभग चार साल की एक बेटी भी है, जो घटना के बाद से बदहवास बतायी जा रही. परिजनों ने बताया कि मृतका के शरीर पर कई जगह चोट के निशान भी थे. घटना के बारे में जानकारी देते हुए परिजनों ने बताया कि उनलोगों को तब पता चला जब खुशबू की मां ने उसे फोन पर बताया कि फोन उसके ससुराल वाले ने रिसीव किया और कहा कि उसकी बेटी ने फांसी लगा आत्महत्या कर ली है.  इसके बाद आनन-फानन में परिजन  घटनास्थल पर पहुंच पुलिस को सूचना दी.

पुलिस मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.  थानाध्यक्ष अभय शंकर ने बताया कि परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है.  पोस्टमार्टम के बाद असली मामला सामने आएगा. उन्होंने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.